scriptखनिज का अवैध परिवहन करते चार ट्रैक्टर तब्त, तीन आरोपी भी गिरफ्त में | Four tractor ravaged by illegal transport of mineral | Patrika News

खनिज का अवैध परिवहन करते चार ट्रैक्टर तब्त, तीन आरोपी भी गिरफ्त में

locationरीवाPublished: Oct 23, 2019 10:14:27 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

खनिज का अवैध परिवहन करते चार ट्रैक्टर तब्त, तीन आरोपी भी गिरफ्त में

Four tractor ravaged by illegal transport of mineral

Four tractor ravaged by illegal transport of mineral

रीवा। मप्र के रीवा जिले मेें खनिज संपदा का अवैध परिवहन करने वाले ट्रैक्टरों को पुलिस ने पकड़ा है। तीन ट्रैक्टर के ड्राइवरों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। उक्त आरोपी टमस नदी से रेत का अवैध परिवहन कर रहे थे। अतरैला थाने के देऊखर गांव से तस्कर रेत का अवैध परिवहन कर रहे थे।
इसकी लगातार सूचना पुलिस को मिल रही थी। अतरैला पुलिस ने मंगलवार की तड़के तस्करों को पकडऩे के लिए घेराबंदी की। सुबह नदी से रेत लोड करके आ रहे चार ट्रैक्टरों को पुलिस ने रोक लिया। पुलिस की गाड़ी देखकर एक चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया जबकि तीन को पुलिस ने पकड़ लिया। चारों ट्रैक्टर को लेकर थाने आ गई।
उक्त तस्कर स्थानीय नदी से रेत का अवैध तरीके से निकासी करते थे और बाद में उसको चोरीछिपे सप्लाई करते थे। प्रतिदिन काफी मात्रा में खनिज संपदा का अवैध परिवहन किया जा रहा था। पुलिस ने पकड़े गए ट्रैक्टर चालक व मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पकड़े गए आरोपियों में रामरतन कोल, किन्नू कोल, व सत्यभान कोल शामिल है।इसके अतिरिक्त ट्रैक्टर मालिक जीतनेश पाण्डेय, अमित पाण्डेय, शिवशंकर पाण्डेय फरार बताए है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। थाना प्रभारी आरएस सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चालकों के खिलाफ दो अलग-अलग मामले दर्ज किये गये है। कुछ अन्य लोगों के द्वारा भी रेत परिवहन की जानकारी मिली है जिनके खिलाफ भी शीघ्र कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो