scriptधोखाधड़ी को ऐसा बुना जाल कि झांसे में आ गया पेट्रोल पंप संचालक फिर जालसाजों ने हड़प लिए इतने रुपये | Fraudsters grabbed 60 thousand rupees from petrol pump operator in Rewa | Patrika News

धोखाधड़ी को ऐसा बुना जाल कि झांसे में आ गया पेट्रोल पंप संचालक फिर जालसाजों ने हड़प लिए इतने रुपये

locationरीवाPublished: Oct 30, 2021 05:54:51 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

सिविल लाइन थाना, रीवा

सिविल लाइन थाना, रीवा

रीवा. धोखाधड़ी करने वाले अब आला अफसरों के नाम पर लोगों को धमका कर वसूली करने में जुट गए हैं। कहीं को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बन कर फ्रॉड कर रहा है तो कहीं एडिशनल एसपी बन कर। उधर जबलपुर में क्राइम ब्रांच का अधिकारी बना कर जालसाजों नें लाखों रुपये हड़प लिए तो रीवा में एडिशनल एसपी बन कर 60 हजार रुपये का चूना लगा दिया।
जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप संचालक से जालसाजों ने एडिशनल एसपी बन कर 60हजार रुपये हड़प लिए। पीड़ित पेट्रोलपंप संचालक रामनिवास अग्रवाल की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है। पेट्रोल पंप संचालक ने पुलिस को बताया कि यातायात थाने का मुशी उनके कार्यालय पहुंचा और एक नंबर देते हुए एडिशनल एसपी से बात करने को कहा। पुलिस अधिकारी का नाम आने पर अग्रवाल ने मुंशी से मिले फोन नंबर पर डायल किया तो उधर से फोन रिसीव करने वाले ने खुद को एएसपी रीवा बताते हुए एक नबंर दिया, साथ ही 60 हजार रूपये बैंक खाते में ट्रांर्सफर करने को कहा। इस पर पीड़ित ने काफी विचार किया, कुछ लोगों से बातचीत की। लेकिन जल्द ही वह जालसाजों के झांसे में आ गया और कथित एएसपी के बताए नंबर पर 60 हजार रूपए खाते में डाल दिए। बाद में मामला संदिग्ध लगने पर थाने में शिकायत थाना में की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो