फ्रांस से भारत भ्रमण पर आए दम्पति, बाइक से जा रहे थे बनारस रास्ते में आ गई गाय और...

फ्रांस से भारत भ्रमण पर आए दम्पति, बाइक से जा रहे थे बनारस रास्ते में आ गई गाय और...
French couple injured in road accident

Balmukund Dwivedi | Updated: 11 May 2019, 07:03:43 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

स्थनीय लोगों की मदद से उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

रीवा। बाइक सवार फ्रांसीसी दम्पति रीवा में सड़क हादसे का शिकार हो गए। वे बनारस घूमने जा रहे थे लेकिन मऊगंज बायपास में गाय से उनकी बाइक टकरा गई। स्थनीय लोगों की मदद से उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फ्रांस के निवासी मोनडोन अपनी पत्नी के साथ भारत घूमने के लिए आए थे।शुक्रवार को वे पत्नी के साथ बाइक में सवार होकर बनारस जा रहे थे।दोपहर वे जैसे ही मऊगंज बाईपास के समीप पहुंचे तभी अचानक सड़क में गाय आ गई। उनकी बाइक गाय से टकरा गई। इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई जिसमें दम्पति घायल हो गये। घटना की जानकारी होने पर स्थानीय लोग पहुंच गये। स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल उनको उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार किया।

संजय गांधी अस्पताल में भर्ती
मऊगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से उन्हें संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उनके पैर में गंभीर चोट आई है। फ्रांसीसी दम्पति के मुताबिक वे कुछ दिन पूर्व ही भारत घूमने के लिए आए थे और शुक्रवार को बाइक क्र. डीएल 2 एसपी 6605 में सवार होकर बनारस जा रहे थे। अचानक गाय सामने आ गई जिससे उनकी बाइक टकरा गई और यह हादसा हो गया। बताया कि उनका इलाज हो रहा है।

डीएसबी के अधिकारी पहुंचे
इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग की डीएसबी शाखा के अधिकारी संजय गांधी अस्पताल पहुंच गये और उन्होंने घायल दम्पति से घटना की जानकारी ली। विदेशियों के घायल होने की जानकारी वरिष्ठ कार्यालय को भेजी जाती है ताकि उनके दस्तावेजों से जुड़ी प्रक्रिया को पूर्ण की जा सके।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned