scriptपहले शराब पिलायी, पार्टी की, फिर जिंदा जला कर मार डाला | Friends burnt to death After wine party | Patrika News

पहले शराब पिलायी, पार्टी की, फिर जिंदा जला कर मार डाला

locationरीवाPublished: Nov 30, 2020 05:13:20 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की

शराब पार्टी के बाद दोस्त को जिंदा जला डाला

शराब पार्टी के बाद दोस्त को जिंदा जला डाला

रीवा. दोस्तों की ऐसी पार्टी जिसमें पहले दोस्त संग शराब की पार्टी की। छक कर सभी ने शराब पी। इसी दौरान उनके बीच किसी मुद्दे पर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना गहरा गया कि एक दोस्त पर किसोसिन तेल डाल कर उसे जिंदा जला दिया। जला हुआ शव रविवार सुबह गांव के लोगों ने देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस एफएसएल की मदद से हत्या मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। घटना रीवा जिले के सेमरिया थाना के बधंवा गांव की है।
जांच में जुटी पुलिस का मानना है कि प्रद्युम्न दुबे (32) नामक युवक पर पहले पत्थर से हमला कर जमकर मारपीट की गई और जब वह बुरी तरह से घायल हो गया तो किरोसिन तेल डालकर उसे जला दिया। पुलिस ने शव का रीवा मेडिकल कालेज में पीएम कराया फिर उसे परिजनों के हवाले कर दिया। अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद युवक के कत्ल की गुत्थी सुलझ पाएगी। इस बीच सेमरिया पुलिस को मौके पर शराब की बोतल तथा खून से लगा हुआ पत्थर मिला है। पुलिस का मानना है कि हमलावरों ने मृतक को पहले शराब पिलाई और फिर पत्थर से हमला करने उसे जला दिया है।
युवक को जिंदा जलाने की घटना के बाद रीवा पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद मृतक के परिजनों से मुलाकात की। परिजनों ने एसपी को बताया कि प्रद्युम्न खुद की जीप चलाता था। एक सप्ताह पहले उसकी जीप से दुर्घटना हो गई थी। इस मामले में उसके खिलाफ केस दर्ज हुआ था। जीप अभी सेमरिया थाने में जब्त है।
“अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीएम के बाद शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद पता चलेगा कि युवक की इस तरह हत्या क्यों की गई है।”-राकेश कुमार सिंह, पुलिस कप्तान, रीवा

ट्रेंडिंग वीडियो