scriptचेन स्नेचर की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार | Gang busted for chain snatcher incidents, three arrested | Patrika News

चेन स्नेचर की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Aug 17, 2019 08:45:05 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिविल लाइन पुलिस ने की कार्रवाई, चार घटनाओं को अंजाम देना स्वीकारा

patrika

Gang busted for chain snatcher incidents, three arrested

रीवा। शहर में चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ाने वाले बदमाशों की गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस गिरोह ने लूट की चार घटनाओं को अंजाम दिया था और पिछले कई महीनों से सक्रिय था। पकड़े गए बदमाश से लगातार अधिकारी पूछताछ कर रहे है।
बस स्टैण्ड लूट में गाड़ी नम्बर से पकड़ाए आरोपी
सिविल लाइन थाने के रेवांचल बस स्टैण्ड में प्रेमादेवी यादव निवासी कठेरी थाना मनगवां से बदमाशों ने 10 अगस्त को मंगलसूत्र लूटा था। गाड़ी नम्बर एमपी 17 एमएस 7278 को पुलिस ने ट्रेस किया जिसके आधार पर गाड़ी मालिक सरदार विश्वकर्मा निवासी बोदाबाग को गिरफ्तार कर लिया। उससे कड़ाई से पूछताछ करने पर चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश हो गया। इस गिरोह के दो अन्य सदस्य नागेन्द्र साकेत उर्फ नायडू निवासी रविदास नगर थाना विश्वविद्यालय व राधे चौधरी उर्फ पवन निवासी चौबेन टोला थाना विश्वविद्यालय को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उनसे पूछताछ में महिला से मंगलसूत्र लूट सहित लूट की चार घटनाओं का खुलासा हो गया।
बदमाशों से मिला लूट का माल
पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से लूटा गया मंगलसूत्र, चेन, मोबाइल बरामद हुआ है। लूट की रकम आरोपियों के द्वारा खर्च करने की जानकारी दी है। यह गिरोह अक्सर बाइक में तफरी करता था और पैदल जा रही महिलाओं को टारगेट करता था। उनको पुलिस ने न्यायालय में पेश कर रिमांड में ले लिया है जिनसे अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जायेगी। पकड़ा गया आरोपी नागेन्द्र साकेत शातिर बदमाश है और पहले भी वह चेन स्नेचिंग की घटनाओं में गिरफ्तार हो चुका है। टीम में सिविल लाइन थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया, एसआई पंकज राय, एएसआई केएल बागरी, आरक्षक पवन पाठक, संजय साकेत, सैनिक पारसनाथ तिवारी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
रिमांड में बदमाश
शहर के भीतर चेन स्नेचिंग सहित लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों को सिविल लाइन पुलिस ने पकड़ा है। तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है जिन्होंने चार घटनाओं को अंजाम दिया था। बदमाशों के कब्जे से चेन, मंगलसूत्र व मोबाइल बरामद हुआ है। अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ के लिए उनको रिमांड में लिया गया है।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो