नाबालिग दिव्यांग के साथ गैंगरेप, आरोपी युवक फरार

रात भर बंधक बनाकर करते रहे ज्यादती, आरोपियों के साथ गांव की एक महिला भी शामिल

By: Hitendra Sharma

Published: 04 Oct 2021, 02:11 PM IST

रीवा. नाबालिग लड़कियों और महिलाओं के लिए असुरक्षित मध्य प्रदेश में एक बार फिर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश के रीवा जिले में एक 16 साल की दिव्यांग लड़की से गैंगरेप हुआ है और इस घटना में गांव की ही एक महिला की संलिप्तता सामने आई है। पीड़ित लड़की बोल और सुन नहीं सकती है।

घटना रीवा जिले के मऊगंज थाना इलाके की है। जहां शनिवार को घर से युवती शौच के लिए जा रही थी, तभी फसका उपहरण गांव के ही तीन युवकों ने कर लिया और गांव की ही एक महिला के घर ले गए। दव्यांग नाबालिग के साथ तीनों आरोपियों ने रेप किया। सुबह लड़की को छोड़ा तो महिला ने लड़की को दो सौ रुपए देकर घटना के बारे में किसी को कुछ बताने से मना करते हुए धमकी दी।

Must See: बुंदेलखंड में 'कुंवारों के गांव' हर साल पांच सौ युवा खरीद रहे दुल्हनें

मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य के मुताबिक घटना शुक्रवार शाम की है घटना के बाद तीन युवको और एक महिला जिसका नाम ममता साकेत है, के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ममता का घर गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर ता जहां पीड़िता के साथ रेप किया गया।

Must See: 5 साल में 200 लड़क‍ियों को बनाया कॉलगर्ल, वीडियो कॉल से होता था सिलेक्शन

पुलिस के मुताबिक दूसरे दिन पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना के बारे में बताया तो परिजनों ने शनिवार को मऊगंज थाने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने गेंग रेप के मामले में महिला समेत चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Must See: ट्रांसफर का ऑडियो वायरल.. पूर्व मंत्री ने कहा-छिंदवाड़ा को कर देंगे बर्बाद

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned