scriptबीहर बराज में Gangster का मिला शव, परिजनो ने की शिनाख्त | Gangster body found in Behar barrage | Patrika News

बीहर बराज में Gangster का मिला शव, परिजनो ने की शिनाख्त

locationरीवाPublished: Jul 11, 2021 06:17:23 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-हत्या, लूट, मारपीट जैसे 29 मामले थे दर्ज-नौ दिन पहले पुलिस ने किया था उसका पीछा

बीहर बराज में Gangster का मिला शव, परिजनो ने की शिनाख्त

बीहर बराज में Gangster का मिला शव, परिजनो ने की शिनाख्त

रीवा. एक-दो नहीं 29 मामलों में पुलिस को थी जिसकी तलाश उसका शव मिला सिरमौर के टीएचपी फाटक के पास बीहर बराज में। परिवार के लोगों ने की शव की शिनाख्त। बताया जा रहा है कि नौ दिन पहले ही पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए पीछा किया था तब वह नदी की ओर भागा था। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि नदी में कूदने के बाद उसकी मौत हो गई होगी। पुलिस ने उसे गैंगस्टर के तहत निरुद्ध किया था।
वसे पुलिस ने पहले सिरमौर के टीएचपी फाटक के पास बीहर बराज में मिले शव को पहले अज्ञात माना था। ऐसे में शव सिरमौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मर्चुरी में रखवा दिया गया था। साथ ही उसकी फोटो और हुलिया आसपास के थानों में भेजा गया था ताकि शिनाख्त हो सके।
इस बीच उसके परिजनों ने रविवार दोपहर में सिविल लाइन थाने में संपर्क किया तो पुलिस ने बताया कि सिरमौर थाना क्षेत्र में एक शव बरामद हुआ है जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शव घर में रखा गया है। इस सूचना पर परिजन स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और शव को देख कर उसकी शिनाख्त दशरथ गुजराती पिता गोविंद गुजराती (27) निवासी कबाड़ी मोहल्ला सिविल लाइन के रूप में की। उसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया।
बताया जा रहा है कि 29 संगीन मामलों के आरोपी दशरथ गुजराती के रीवा में होने की सूचना पुलिस को मिली थी। ऐसे में दो जुलाई को पुलिस ने उसका पीछा किया। लेकिन तब वह नदी की ओर भाग गया और पुलिस खाली हाथ लौट आई। अगले दिन यानी तीन जुलाई को दशरथ के परिजनों ने उसके लापता होने की सूचना थाने को दी थी। लेकिन पुलिस ने उसे गंभीरता से नहीं लिया था। अब 11 जुलाई को उसी दशरथ का शव बीहर बराज में मिला है।
इन थानों में दर्ज थे आपराधिक रिकार्ड
सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक ओंकार तिवारी ने बताया कि आरोपी दशरथ गुजराती पर सिविल लाइन थाने में 25 गंभीर अपराध दर्ज थे। साथ ही सिटी कोतवाली में 4 मामले दर्ज थे। वह पहले भी कई बार नदी तैरकर दिल्ली आदि शहरों में फरारी काट चुका था, लेकिन जिस होशियारी से वह नदी पार कर फरारी काटा करता था, उसी नदी में उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो