scriptगांजा सप्पलायर नामजद, एकाउंट में जमा हुआ था पैसा | Ganja Supplier nominated, was accumulated in the account money | Patrika News

गांजा सप्पलायर नामजद, एकाउंट में जमा हुआ था पैसा

locationरीवाPublished: Jul 15, 2019 09:27:10 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिविल लाइन पुलिस पूछताछ मेें जुटी, बड़ा नेटवर्क आया सामने

patrika

Ganja Supplier nominated, was accumulated in the account money

रीवा। पुलिस द्वारा एक दिन पूर्व पकड़़े गए गांजा की खेप में पुलिस ने खरीददार व सप्लायर को भी नामजद किया है जिससे आरोपियों की संख्या बढ़कर दर्जन भर हो गई है। पुलिस लगातार तस्करों से पूछताछ कर रही है जो गांजा तस्करी से जुड़े नए-नए खुलासे कर रहे है।
दो गाडिय़ों में जब्त हुआ था गांजा
सिविल लाइन पुलिस ने एक दिन पूर्व दो गाडिय़ों में लोड होकर उड़ीसा से आया गांजा पकड़ा था जिसमें 85 किलो गांजा पकड़ा था। पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया था जिनको पूछताछ के लिए रिमांड में लिया गया था। उक्त तस्करों ने गांजा कारोबार से जुड़ी अहम जानकारियां पुलिस को दी है। गांजा की खेप गुढ़ और चुरहट थाना क्षेत्र में जानी थी। खरीददार गाडियां लेकर मानस भवन के समीप आते और यहां से अपना-अपना हिस्सा लेकर निकल जाते।
पूछताछ में सामने आए नाम
पूछताछ में तीन खरीददारों के नाम भी सामने आए है जो उस रात गांजा लेने आने वाले थे। इसके अलावा पुलिस ने उड़ीसा के सोनपुर में तस्करों को गांजा प्रदान करने वाले सप्लायर को भी नामजद किया है। तस्करों ने उसके एकाऊंट में रुपए डाले थे जिसके बाद सप्लायर ने डिलेवरी देने के लिए बुलाया था। तस्कर जब सोनपुर पहुंचे तो सप्लायर उनकी गाड़ी लेकर गया और उसमें गांजा लोड करके ले आया। फिलहाल आरोपी रिमांड में ही है जिनसे लगातार पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रहे है। गांजा तस्करी में अभी आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो