छह एकड़ भूमि चिह्नित, लेआउट भी कराया

छह एकड़ भूमि चिह्नित, लेआउट भी कराया
Gaushala will open soon in Gram Panchayat

Anil Kumar | Updated: 14 Jul 2019, 05:30:53 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

ग्राम पंचायत जरहा में जल्द खुलेगी गौशाला
छह एकड़ भूमि चिह्नित, लेआउट भी कराया

रीवा/गुढ़ . ग्राम पंचायत जरहा में जल्द ही गौशाला खोली जाएगी। इसके लिए भूमि चिह्नित कर ली गई है। साथ ही रायपुर कर्चुलियान के उपयंत्री अवनीश द्विवेदी द्वारा जमीन का ले आउट भी कर दिया गया है।
छह एकड़ जमीन चिह्नित
शासन द्वारा पंचायतों में मॉडल गौशाला खोले जाने का निर्देश है। जिसके अंतर्गत गुढ़ विधानसभा क्षेत्र के रायपुर कर्चुलियान जनपद की ग्राम पंचायत जरहा में गौशाला खोले जाने के कार्य शुरू किया जा रहा है। गौशाला निर्माण के लिए 6 एकड़ शासकीय जमीन चिह्नित कर ली गई है। 30 लाख रुपए लागत की मनरेगा योजना से गौशाला का निर्माण कराया जाएगा। जिससे किसानों की होने वाले फसलों के नुकसान को बचाया जा सके।
जल्द शुरु होगा काम
योजना ग्राम पंचायत जरहा के लिए पूर्व सांसद स्व. सुंदरलाल तिवारी के प्रयास से स्वीकृत की गई थी। जिला कांग्रेस कमेटी रीवा ग्रामीण के उपाध्यक्ष शिवेंद्र सिंह ने बताया कि जल्द ही गौशाला का निर्माण प्रारंभ किया जाएगा। सरपंच सीमा सिंह ने तैयार शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned