सड़क पार कर रही बच्ची कार की चपेट में आ गई, घर में पसरा मातम

सड़क पार कर रही बच्ची कार की चपेट में आ गई, घर में पसरा मातम
Girl child dies in road accident

Balmukund Dwivedi | Updated: 15 Aug 2019, 01:35:18 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

मनगवां थाने के मिसिरगवां में हुआ हादसा, कार लेकर चालक पहुंचे थाने

रीवा। सड़क पार कर रही बच्ची कार की चपेट में आ गई। बुरी तरह घायल बच्ची को कार चालक उपचार के लिए अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना मनगवां थाने के मिसिरगवां की बताई जा रही है। यहां रहने वाली निशा तिवारी पति ऋषि तिवारी मंगलवार की सांयकाल अपने तीन बच्चों को लेकर हाइवे क्रास कर रही थी। एक तरफ की सड़क पार करके वे डिवाइडर में आई और जैसे ही वे दूसरे तरफ की रोड क्रास करने लगी तभी उनकी बच्ची स्नेह तिवारी (6) को देवतालाब तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह उछलकर डिवाइडर में जा गिरी। इस दौरान उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। घटना के बाद कार चालक ने मानवता का परिचय देते हुए अपनी गाड़ी रोकी और बच्ची को अपने वाहन से उपचार के लिए गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पीडि़त कार लेकर मनगवां थाने आ गए। पुलिस ने चालक नरेन्द्र मिश्रा निवासी वनपाडऱ के खिलाफ मामला दर्जकर घटना की जांच शुरू कर दी है। कार में सवार दम्पति गमी के कार्यक्रम में शामिल होने कार से रीवा जा रहे थे और रास्ते में यह हादसा हो गया। पुलिस के मुताबिक बच्ची रोड क्रास करते समय अचानक पीछे तरफ लौट आई थी जिससे वह कार की चपेट में आ गई। घटना के वास्तविक कारण तो जांच के बाद ही सामने आऐंगे।

अनियंत्रित ऑटो पलटा, यात्री घायल
वहीं एक अन्य मामले में सवारी लेकर आ रहा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। ऑटो में सवार यात्रियों को आंशिक चोटें आई है। बुधवार की सुबह ऑटो सवारी लेकर जा रहा था। जैसे ही वह सगरा के समीप पहुंचा तो चालक नियंत्रण खो बैठा और ऑटो खेत में जाकर पलट गया। ऑटो में सवार तीन यात्रियों को चोटें आई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned