नहाने का बोल कर बाथरूम गई किशोरी, परिजनों ने दरवाजा खोला तो उड़ गए होश

नहाने का बोल कर बाथरूम गई किशोरी, परिजनों ने दरवाजा खोला तो उड़ गए होश
Girl committed suicide in bathroom

Balmukund Dwivedi | Updated: 15 Aug 2019, 01:25:16 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

लौर थाना अन्तर्गत ग्राम गनिगवां में हुई घटना, लौर पुलिस मौके पर पहुंची, कारणों की कर रही जांच

रीवा.बाथरूम के अंदर नहाने के लिए गई युवती जब काफी देर तक नहीं निकली तो घरवालों ने आवाज लगाई लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। किसी तरह से दरवाजा खोला तो सामने देख कर पैरों तले से जमीन खिसक गई। युवती फंसी के फंदे पर झूल रही थी। लौर थाना अन्तर्गत ग्राम गनिगवां निवासी लक्ष्मी उर्फ मोना पांडेय (19) पिता रामायण प्रसाद ने मंगलवर की सांयकाल यह आत्मघाती कदम उठाया था। उसने बाथरुम का दरवाजा अंदर से बंद कर फंदा लगाकर झूल गई। काफी देर तक जब युवती का पता नहीं चला तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया। बाथरुम का दरवाजा खुलवाने का परिजनों ने काफी प्रयास किया। दरवाजा खोलकर परिजन बाथरुम के अंदर गए तो युवती का शव लटक रहा था। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने घटनास्थल को सुरक्षित करवा दिया। बुधवार की सुबह सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला के साथ पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। वह बीसीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

हादसे का शिकार हुई युवती की मौत, नहीं हुई शिनाख्त
वहीं एक अन्य मामले में हादसे का शिकार होकर गंभीर रूप से घायल हुई युवती ने मंगलवार की रात दमतोड़ दिया। उसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है जिससे पुलिस ने शव को सुरक्षार्थ मर्चुरी में रखवा दिया है। चोरहटा बाईपास में दो दिन पूर्व रात में करीब साढ़े ग्यारह बजे बाइक ने पैदल जा रही युवती को टक्कर मार दी थी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी।इस दौरान बाइक सवार भी घायल हुआ था। पुलिस ने देर रात युवती को अस्पताल में भर्ती कराया था। दो दिनों तक अस्पताल की आईसीयू वार्ड में भर्ती रही युवती की रात में मौत हो गई। युवती की पहचान करवाने का प्रयास पुलिस कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि उसकी दिमागी हालत खराब थी और वही कहीं बाहर से रीवा आई थी जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल शव मर्चुरी में शिनख्तगी के लिए रखा हुआ है। यदि युवती की पहचान नहीं होती है तो पुलिस शव का अंतिम संस्कार करवाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned