scriptचाची ने किया अपहरण और पहुंच गई नासिक, तीन बार हुआ लड़की का सौदा, राजस्थान में खुद को छुड़ाया | Girl kidnapped and sold | Patrika News

चाची ने किया अपहरण और पहुंच गई नासिक, तीन बार हुआ लड़की का सौदा, राजस्थान में खुद को छुड़ाया

locationरीवाPublished: Aug 20, 2019 02:01:42 am

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

रायपुर कर्चुलियान थाने में दर्ज था अपहरण का मामला, लड़की को लेकर राजस्थान से पुलिस रीवा आई

Girl kidnapped and sold

Girl kidnapped and sold

रीवा. रीवा की एक लड़की को राजस्थान में बेचने का मामला सामने आया है। लड़की को लेकर राजस्थान से पुलिस रीवा आई है। पुलिस अब पीडि़ता के बयान लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है। रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र से एक किशोरी करीब सालभर पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। परिजनों की शिकायत पर रायपुर कर्चुलियान थाने में अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। उक्त किशोरी राजस्थान में बरामद हुई है। वह अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूट कर किसी तरह थाने पहुंच गई थी। जहां की पुलिस ने घटना की सूचना रीवा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही रीवा पुलिस परिजनों के साथ राजस्थान के टोंक जिला पहुंची जहां से पीडि़ता को लेकर रीवा आ गई। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया है और उसके बयान लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं।
बकिया डैम में मिले शव की परिजनों ने की थी शिनाख्त
गायब होने के बाद करीब 7 माह पूर्व रामपुर बघेलान के बकिया डैम में एक किशोरी का क्षत-विक्षत शव मिला था, जिसकी पहचान परिजनों ने लापता किशोरी के रूप में की थी। हालांकि बाद में रामपुर बघेलान पुलिस ने डीएनए परीक्षण कराया था, लापता किशोरी का नहीं निकला था।
रिश्ते की चाची ने किया था अपहरण
लड़की का रिश्ते की चाची ने ही अपहरण किया था। घटना दिनांक को उसे पानी में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था जिससे वह अचेत हो गई। दो अन्य युवकों के साथ चाची उसे अचेत अवस्था में लेकर गई थी। जब उसे होश आया तो नासिक महाराष्ट्र में थी। पुलिस उसकी चाची समेत अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है। किशोरी ने तीन जगह बेचे जाने की जानकारी दी है। चाची ने उसे नासिक में बेचा था और लड़की को वहीं छोड़ कर लौट आई थी। उसे खरीदने वाले ने दूसरे के हाथ में बेच दिया और उसने लड़की का सौदा राजस्थान में कर दिया। लड़की कई महीनों से राजस्थान में कैद थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो