डंपर की जोरदार टक्कर से छात्रा की मौत, भड़के लोगों ने लगाया जाम

चोरहटा थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, तीन घंटे बाधित रहा आवागमन

By: Shivshankar pandey

Published: 27 Nov 2019, 08:56 PM IST

रीवा। तेज रफ्तार डंपर से साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को टक्कर मार दिया। इस हृदय विदारक हादसे में छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने सड़क में जाम लगा दिया। यह हादसा चोरहटा थाने के भ_ा मोड़ के समीप हुआ।

स्कूल जा रही थी छात्रा
मुस्कान विश्वकर्मा पिता सुशील (१७) निवासी रंगौली थाना चोरहटा प्रतिदिन की तरह बुधवार की सुबह साइकिल से स्कूल जा रही थी। वह जैसे ही भ_ा मोड़ के समीप पहुंची तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया जिसका फायदा उठाकर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

हादसा देखकर स्थानीय लोगों का आक्रोश फूटा
घटनास्थल का दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला था जिसे देखकर स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने सड़क में जाम लगा दिया। देखते ही देखते वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची जिसने स्थानीय लोगों को समझाईश देने का प्रयास लेकिन वे जाम खोलने को तैयार नहीं थे।

पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे
जाम की सूचना मिलने पर नगर पुलिस अधीक्षक शिवेन्द्र सिंह, एसडीएम फरहीन खान सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इस दौरान स्थानीय लोग पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता, आरोपी चालक को पकडऩे की मांग कर रहे थे। एसडीएम ने पीडि़त परिवार को अंतिम संस्कार के लिए पांच हजार रुपए की आर्थिक सहायता व शासन से मिलने वाली राशि को तत्काल भुगतान करने का आश्वासन दिया था जिसके बाद वे जाम खोलने को राजी हो गए। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। करीब तीन घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned