फुटबाल महोत्सव में गोंदिया महाराष्ट्र की टीम 1-0 से विजयी, 23 साल से आयोजित की जा रही यह प्रतियोगिता

मऊगंज में फुटबाल महोत्सव के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए प्रभारी मंत्री, कहा-हार जीत से निरास न हो खिलाड़ीं

By: Rajesh Patel

Published: 03 Jan 2020, 09:28 PM IST

रीवा. जिले के प्रभारी मंत्री की लखन घनघोरिया मऊगंज में अखिल भारतीय फुटबाल महोत्सव के समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। फुटबाल महोत्सव का आयोजन स्व. पंडित रजनीश त्रिपाठी की स्मृति में किया गया। प्रभारी मंत्री ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया और उन्होंने अमरावती और गोंदिया महाराष्ट्र के बीच खेले जा रहे फाइनल मैच को देखा। उन्होंने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया।

प्रभारी मंत्री ने खिलाडिय़ों को शील्ड और ट्राफी प्रदान की
मऊगंज में कई दिनों से चल रहे फुटबाल प्रगतियोगिता में गोंदिया की टीम 1-0 से विजयी रही। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री ने खिलाडिय़ों को पुरस्कार स्वरूप शील्ड और ट्राफी प्रदान की। कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल द्वारा की गई। मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री ने कहा कि जीत और हार से कभी भी खिलाडिय़ों को निराश नहीं होना चाहिए। उन्होंने विजयी गोंदिया की टीम को बधाई दी।

प्रदेश में खिलाडिय़ों और खेल भावना को बढ़ावा दिया जा रहा

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए राज्य सभा सांसद राजमणि पटेल ने कहा कि जनता के कल्याण के लिए मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कई सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं। प्रदेश में खिलाडिय़ों और खेल भावना को बढ़ावा दिया जा रहा है। पूर्व विधायक सुखेन्द्र सिंह बन्ना ने कहा कि विगत 23 वर्षों से इस फुटबॉल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। क्षेत्र के विकास के लिए वह हमेशा जनता के साथ खड़े रहेंगे।

Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned