scriptएमपी में हत्या के बाद पंजाब में पत्नी के पास छिपाई फोरव्हीलर गाड़ी, जानिए क्यों? | Hiding the car in Punjab after the murder | Patrika News

एमपी में हत्या के बाद पंजाब में पत्नी के पास छिपाई फोरव्हीलर गाड़ी, जानिए क्यों?

locationरीवाPublished: Jul 03, 2018 07:14:03 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

आरोपी सेना के जवान की पत्नी पंजाब में है फूड ऑफीसर

Hiding the car in Punjab after the murder

Hiding the car in Punjab after the murder

रीवा. पुलिस द्वारा पकड़े गए हत्या के आरोपियों ने पूछताछ में अहम जानकारियां दी है। फिलहाल पुलिस आरोपियों के पास बरामद रायफल का रहस्य सुलझाने में लगी है जिसने पुलिस की नींद उड़ा रखी है। नीलू उर्फ सुरेश गौतम पिता रामललाल 30 वर्ष निवासी मढ़ा थाना मनगवां हाल मुकाम खुटेही थाना विवि की 16 जून को हपहरण कर कोष्ठा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और शव को आरोपियों ने क्योंटी प्रपात में फेंक दिया था। इस हत्याकांड में पुलिस ने दो संदेही धीरेन्द्र सिंह गहरवार उर्फ धीरू व उसके भाई नागेन्द्र सिंह उर्फ शिवेन्द्र निवासी मझिगवां सगरा को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से एके 47 बरामद हुई थी जिससे उन्होंने युवक की हत्या की थी। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी धीरेन्द्र सिंह सेना का जवान है। आरोपी वारदात के बाद अपनी फोरव्हीलर गाड़ी लेकर पंजाब गया था। पंजाब में उसकी पत्नी नगर निगम में फूड ऑफीसर है जिससे आरोपी ने प्रेम विवाह किया था। आरोपी फोरव्हीलर पंजाब में छोड़कर वापस आ गया था जिसको बरामद करने के लिए पुलिस टीम पंजाब जायेगी।
रायफल के संबंध में नहीं मिली जानकारी
इसके साथ ही पुलिस की एक टीम कुपवाड़ा भी रवाना हो रही है जहां से आरोपी ने एके 47 रायफल लाने की जानकारी दी है। उक्त रायफल से पुलिस के भी होश उड़े हुए है। पुलिस रायफल का रहस्य सुलझाने में जुटी है। हालांकि आरोपी पूछताछ में रायफल के संबंध में संतोषजनक जानकारी नहीं दे पा रहा है।
रायपुर कर्चुलियान टीआई को सौंपी गई जांच
इस हत्याकांड की जांच अब थाना प्रभारी रायपुर कर्चुलियान उमेश मार्को को सौंप दी गई है जो आरोपियों से पूछताछ करेंगे। इसके साथ ही आरोपियों से बरामद रायफल व गाड़ी बरामद करने के लिए टीमें गठित की गई है जो अलग-अलग स्थानों में जाकर जांच करेगी। फिलहाल पुलिस के सबसे चुनौती रायफल का रहस्य सुलझाने की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो