तेज रफ्तार कार ने दो की ली जान, ग्रामीणों ने लगाई कार में आग

- दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से भागने में सफल
-पुलिस ने कार में आग लाने वालों के खिलाफ दर्ज किया FIR

By: Ajay Chaturvedi

Published: 03 Apr 2021, 03:40 PM IST

रीवा. मऊगंज थाना क्षेत्र के दुगवा के समीप एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर जा रही एक महिला व एक पुरुष को जोर की ऐसी टक्कर मारी की दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना से नाराज ग्रामीणों ने मौके पर उपस्थित होंडा कंपनी की कार को आग के हवाले कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जब तक आग पर काबू पाती तब तक कार जलकर स्वाहा हो चुकी थी। मृतकों की पहचान जैतून निशा पत्नी मेहरून अब्दुल हाफिज उम्र 75 वर्ष निवासी देवरा खटखरी एवं मोहम्मद तारिक पुत्र हमीदुल्लाह उम्र 34 वर्ष निवासी पिपरा के रूप में की गई है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात तकरीबन 10:00 बजे एक मुस्लिम परिवार की शादी थी जिसमें हिस्सा लेने आसपास के लोग आए हुए थे। वैवाहिक समारोह ठीक-ठाक चल रहा था कि इसी बीच एक तेज रफ्तार वाहन ने एक महिला व एक पुरुष को टक्कर मार दी जिसके कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद वाहन चालक मौके से भाग निकला। हालांकि उसका एक साथी बुद्ध सेन गुप्ता मौके पर ही छूट गया जिसे बचाने के लिए दूसरी कार से कुछ लोग बुद्धसेन को बचाने पहुंचे। नाराज ग्रामीणों ने इस दूसरी कार में आग लगा दी।

कार में आगजनी के मामले में पुलिस ने दर्जन भर से अधिक अज्ञात लोगों के विरुद्ध आग लगाने का मामला दर्ज किया है। साथ ही पुलिस अब इस बात की जांच करने में जुटी है कि आगजनी की घटना में कौन कौन शामिल था।

"दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हुई है और गुस्साए ग्रामीणों ने एक कार को आग के हवाले कर दिया मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।"- विद्या वारिध तिवारी, थाना प्रभारी मऊगंज

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned