scriptफिर लौटे हाइवे के लुटेरे, कार पर किया हमला 2.50 लाख लूटकर फरार | Highway robbers return attacked car and looting 2.50 lakhs | Patrika News

फिर लौटे हाइवे के लुटेरे, कार पर किया हमला 2.50 लाख लूटकर फरार

locationरीवाPublished: May 20, 2022 09:20:58 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

टोल प्लाजा पास भरी भीड़ के बीच वारदात..कार में तोड़फोड़ कर की लूट…

rewa.jpg

रीवा. जिले के नेशनल हाइवे पर लुटेरों की गैंग फिर सक्रिय हो गई है। बीती शाम रायपुर कर्चुलियान के पास जोगिनहाई टोल प्लाजा के पास बदमाशों ने एक चार पहिया वाहन को रोककर उसमें तोड़फोड़ की और लोगों के पास मौजूद ढाई लाख रुपए नकदी और सोने की चेन एवं अन्य सामग्री लूटकर भाग गए। रायपुर कर्चुलियान थाने की पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है।

 

पहले गाड़ी का पीछा किया
फरियादी विनायक चौरसिया निवासी मऊगंज ने बताया कि वह दो लोगों के साथ रीवा आए थे। यहां से वापसी के समय रीवा के रतहरा के समीप नाश्ता किया, जहां पर कुछ बदमाश मौजूद थे। वहीं से एक वाहन से वह पीछा करने लगे। कुछ दूर के बाद वाहन आगे लगाकर रोकने का प्रयास किया। वाहन में सवार आधा दर्जन बदमाशों की मंशा को समझते हुए मऊगंज पुलिस को इसकी सूचना दी। मऊगंज पुलिस ने रायपुर कर्चुलियान की पुलिस को सूचित करते हुए मदद पहुंचाने को कहा।

 

यह भी पढ़ें

सुबह के नाश्ते में ढोकला खा रही थी डॉक्टर दुल्हन, ठसका लगने से मौत, शाम को आनी थी बारात




टोल के पास भीड़भाड़ के बीच वारदात
रायपुर के नजदीक जोगिनहाई टोल प्लाजा के पास वाहनों का लंबा जाम लगा था। जिसकी चलते उसे भी अपना वाहन रोकना पड़ा। जैसे ही वाहन रुका पीछा कर रहे बदमाश पहुंच गए और पत्थर एवं डंडों से हमला कर दिया। गाड़ी को काफी क्षति पहुंचाई गई। साथ ही भीतर से खींचकर बदमाशों ने वाहन में मौजूद ढाई लाख रुपए नकदी और सोने की चेन सहित एक झूला लूट लिया। जिस दौरान बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे थे, वहां पर अन्य वाहन भी खड़े थे लेकिन किसी ने आरोपियों को रोकने का प्रयास नहीं किया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद भीड़भाड़ की वजह से आरोपी जल्दबाजी में मौके पर ही अपना वाहन छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है और जल्द आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो