रीवा में भीषण सड़क दुर्घटना में चार की मौत, तीन गंभीर

-चोरहटा थाना क्षेत्र के कटवरिया बाईपास की घटना

By: Ajay Chaturvedi

Published: 25 Sep 2021, 02:16 PM IST

रीवा. जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र के कटवरिया बाईपास पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चोरहटा थाना क्षेत्र के कटवरिया बाईपास पर आधी रात के करीब टवेरा और ट्रक में भिड़ंत हो गई। टवेरा सवार सभी यूपी प्रयागराज से लौटकर रायसेन सुल्तानपुर जा रहे थे, तभी कटवरिया बाईपास हादसा हो गया। सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टवेरा को सामने से इतनी जोर की टक्कर मारी कि टवेरा का आगे का हिस्सा पूरी तरह से चिपक गया, जबकि ट्रक सड़क के नीचे चला गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टवेरा में सवार एक व्यक्ति को गैस कटर की मदद से टवेरा की कटिंग कर बाहर निकाला गया। उसके बाद एक-एक कर शवों को बाहर किया गया।

ट्रक जिससे हुई दुर्घटना

घटना में टवेरा सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे चोरहटा थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी ने घायलों को संजय गांधी अस्पताल पहुंचवाया। बताया जा रहा है कि एनएच 30 बाईपास पर हुए हादसे के बाद वाहन में फंसे से घायल जोर-जोर से मदद की गुहार लगा रहे थे। इसी दौरान बैकुंठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा रात्रि गश्त पर उसी रास्ते निकल रहे थे। घायलों की गुहार सुन वह तत्काल टवेरा के पास पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए। साथ ही हादसे की जानकारी चौरहटा थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी को दी।

पुलिस के अनुसार हादसे में सुल्तानपुर रायसेन निवासी वैशाली बंशकार (उम्र 14 वर्ष), नकतरा रायसेन निवासी शशि बंशकार (उम्र 50 वर्ष), सुल्तानपुर रायसेन निवासी विनोद वंशकार (उम्र 30 वर्ष) तथा सुल्तानपुर रायसेन निवासी मयंक वंशकार (उम्र 17 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं घायलों में कमलेस वंशकार (उम्र 45 वर्ष), सतपुड़ा भोपाल निवासी सोन वंशकार (उम्र 28 वर्ष) और सुल्तानपुर रायसेन निवासी उषा बंशकार (उम्र 45 वर्ष) को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned