script

हाइवे से गुजर रहे तो इन स्थानों में रहे सतर्क, वरना मिल जायेंगे बदमाश

locationरीवाPublished: Jun 14, 2019 08:57:32 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

प्रयागराज व मिर्जापुर मार्ग में देररात ट्रकों व बाइक सवारों को बनाते हैं निशाना

patrika

If you are passing through the highway then you will be alerted in the

रीवा। रात के समय हाइवे में सफर कर रहे हैं तो सावधान हो जाइये। घात लगाकर छिपे बदमाश कहां लूट लें इसका ठिकाना नहीं है। जिले से गुजरने वाले दोनों राष्ट्रीय राजमार्ग में इस समय बदमाशों की गैंग सक्रिय है जो वाहन चालकों पर हमला कर उनको लूट रही है। हालांकि पुलिस अभी इन घटनाओं को गंभीरता से नहीं ले रही है।
प्रयागराज व मिर्जापुर हाइवे में हो रहे घटनाएं
जिले से गुजरने वाले प्रयागराज व मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में बदमाशों की गैंग कोहराम मचा रखी है। रामनई से लेकर मनगवां, सोहागी पहाड़ व इधर मनगवां से लेकर हनुमना तक रात के समय बाइक में बदमाश घूमते हैं। अक्सर बदमाशों का गैंग ढाबों के आसपास सक्रिय रहती है जो यहीं पर अपना टारगेट फिक्स करते है। इसके बाद संबंधित वाहन का पीछा कर उसको आगे जाकर लूट लेते हंै। आए दिन लूट की घटनाएं हो रही है।
रात्रि 8 से 1 बजे तक सर्वाधिक खतरा
सर्वाधिक खतरा तो रात्रि 8 बजे से लेकर 1 बजे के बीच रहता है। पुलिस फिलहाल लूट की इन घटनाओंं को गंभीरता से नहीं ले रही है और न ही रात्रि के समय इन घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कदम उठा रही है। प्रयागराज मार्ग में बदमाशों की गैंग ट्रकों के सामने साइकिल या मोबाइल फेंक देते हैं। इसके बाद एक्सीडेंट का आरोप लगाकर ट्रक का पीछा कर उसे रोकते हैं और बाद में उसके पास रखे सारे रुपए छीन लेते हैं। बदमाश स्थानीय है जो नशे की हालत में घटनाओं को अंजाम दे रहे हंै।
इन स्थानों में होती है सर्वाधिक घटनाएं
हाइवे के करीब दर्जनभर स्थानों में सर्वाधिक घटनाएं होती है। रतहरा, कोष्ठा, रामनई, मनगवां ओवरब्रिज, मढ़ी, तेंदुआ, गढ़, घूमा पहाड़, सोहागी व मिर्जापुर मार्ग में जरहा, ओड्डा नाला, देवतालाब बायपास, मऊगंज, खटखरी, हनुमना में सर्वाधिक घटनाएं होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो