script

लॉक डाउन का पालन कराने आईजी, एसपी सड़क पर उतरे

locationरीवाPublished: Apr 02, 2020 09:35:16 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

जिला अस्पताल सहित शहर के विभिन्न क्षेत्रों में किया भ्रमण, लोगों को दी समझाइश
 

IG, SP landed on road to observe lock down

IG, SP landed on road to observe lock down

रीवा. लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लेने के लिए आईजी चंचल शेखर ने अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ शहर का भ्रमण किया। इस दौरान लोगों को घरों में रहने की समझाइश दी गई। उन्होंने जिला अस्पताल जाकर आइसोलेशन बार्ड की व्यवस्थाएं भी देखी। साथ ही जरूरी निर्देश भी दिए।
कंट्रोल रुम से शुरू हुए फ्लैग मार्च ने शहर के सभी प्रमुख चौराहों के अलावा मोहल्लों का भी भ्रमण किया। आईजी ने जगह-जगह चेकिंग प्वाइंट में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से चर्चा की और कोरोना संक्रमण से खुद को सुरक्षित रखने की हिदायत देते हुए ड्यूटी करने के निर्देश दिये है। वहीं आम लोगों से भी घरों में रहने की अपील की।
इसके बाद आईजी और एसपी सहित अन्य जिला अस्पताल भी पहुंचे जहां कोरोना संक्रमित मरीज के लिए बनाए गए वार्ड का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से लडऩे के लिए सभी का सहयोग आवश्यक है। सब लोग मिलकर इस महामारी पर जीत हासिल करेंगे। आप लोग घर में ही रहे और भीड़भाड़ वाले स्थानों में जाने से बचे।
कहा कि बाहर पुलिस आपको रोकती है तो उनका सहयोग करें। उन्होंने कहा कि संकट बड़ा है लेकिन हमारा हौंसला उससे भी बड़ा है और निश्चित से सभी लोग एकजुट होकर इस बीमारी पर जीत हासिल करेंगे। इस दौरान आईजी के साथ डीआईजी अनिल सिंह कुशवाह, एसपी आबिद खान, एएसपी शिवकुमार वर्मा, सीएसपी शिवेन्द्र सिंह, डीएसपी यातायात मनोज वर्मा सहित अन्य अधिकारी भी थे।
जवारे निकालने पर पुलिस ने दर्ज किया मामला
रामनवमी पर जवारे निकालने पर पुलिस ने कार्रवाई की है और मामला दर्ज किया है जिसमें कई लोगों को नामजद किया गया है। नौवस्ता चौकी क्षेत्र का पूरा मामला दर्ज है। यहां पर गुरुवार को रामनवमी के अवसर पर काफी संख्या में लोग जवारे विसर्जन करने जा रहे थे। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस पहुंच गई। जवारे निकालने वालों को पुलिस ने नामजद किया है। जिसमें सोनू कोल का नाम सामने आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो