अधिकारियों की साठगांठ से टमस नदी में हो रहा रेत का अवैध करोबार, तमाशबीन बने जिम्मेदार

अधिकारियों की साठगांठ से फल फूल रहा अवैध धंधा

रीवा/जवा. टमस नदी में नाव के जरिए रेत और शराब की तस्करी का खेल चल रहा है। सूचना के बावजूद क्षेत्रीय अमला तमाशबीन बना हुआ है। तराई अंचल में स्थित टमस नदी में दर्जनों जगहों पर रेत की निकासी की जा रही है। स्थानीय लोगों ने अधिकारियों को सूचना दी है कि पटहट से लेकर त्योंथर तक टमस एवं महाना नदीं में जगह-जगह अवैध तरीके से रेत की निकासी की जा रही है। स्थानीय अधिकारियों को सूचना दिए जाने के बाद भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जा रही है।

अधिकारियों से कार्रवाई की मांग
इसी तरह क्षेत्र में टमस नदी में नाव के जरिए अवैध शराब की पैकारी खुलेआम संचालित की जा रही है। टमस नदी के साथ ही जवा और त्योंथर क्षेत्र में पैकारी गांव-गांव फैलती जा रही है। जिम्मेदारों को क्षेत्रीय लोगों ने सूचना दी है कि इसके बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही है। क्षेत्रीय लोगों ने जिले के आला अधिारियों का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

नशे की लत में फंस रहे युवा
क्षेत्र में जगह-जगह पैकारी के चलते नशे की लत में युवा फंस रहे हैं। कई जगहों पर जगह-जगह पैकारी के चलते जहां युवा नशे की लत में फंस रहे हैं वहीं, जगह-जगह शराबियों के जमावड़ा के चलते राहगीरों को शर्मशार होना पड़ रहा है। युवाओं को आसानी से शराब और नशे की सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है।

Anil singh kushwah
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned