कोहरे का असर: रांग साइड से आ रहे आटो को बचाने के प्रयास में ट्रक पलटा

सिविल लाइन थाने के छोटी पुल के समीप हुआ हादसा, पुलिस पहुंची

रीवा। शुक्रवार की रात भीषण कोहरे के चलते ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। सामने से आ रहे ऑटो को बचाने के प्रयास में यह हादसा हुआ है। ट्रक में लोड माल सड़क में बिखर गया। घटना सिविल लाइन थाने के छोटी पुल की बताई जा रही है।

पशु आहार लोड करके आ रहा था रीवा
बताया गया है कि रात को ट्रक पशु आहार लोड करके रीवा आ रहा था। रात करीब तीन बजे ट्रक जैसे ही सिविल लाइन थाने के छोटी पुल के समीप पहुंचा तभी सामने से अचानक एक ऑटो आ गया। कोहरे की वजह से चालक ऑटो को नहीं देख पाया।

आटो के सामने आने से हुआ हादसा
अचानक उसकी नजर ऑटो पर पड़ी तो उसे बचाने के प्रयास में चालक ने स्टेरिंग घुमा दी जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। उसमें लोड पशु आहार की बोरियां सड़क में बिखर गई। देररात घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे में ड्राइवर को आंशिक चोटे आई है।

कोहरे की वजह से रेत से लोड हाइवा पलटा
कोहरे की वजह से शनिवार की सुबह रेत से लोड हाइवा पलट गया। मनगवां तरफ से रेत लोड करके हाइवा बैकुंठपुर तरफ जा रहा था। ग्राम रामपुर के समीप पहुंचने पर अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा और हाइवा अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गया। हाइवा में लोड पूरी रेत सड़क में बिखर गई। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Show More
Shivshankar pandey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned