scriptहादसे में ससुर-दामाद की मौत, घटना जानकर खड़े हो जाऐंगे रोंगटे | In the accident, the death of father-in-law, will be known after the i | Patrika News

हादसे में ससुर-दामाद की मौत, घटना जानकर खड़े हो जाऐंगे रोंगटे

locationरीवाPublished: Jul 02, 2019 09:06:57 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

अतरैला थाने के पटेहरा बाजार में हुआ हादसा, मचा हड़कंप

patrika

In the accident, the death of father-in-law, will be known after the incident.

रीवा। तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मार दी। इस दौरान सड़क में गिरे वृद्ध को ट्रक ने कुचल दिया जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक ने अस्पताल में दमतोड़ दिया। घटना से पूरे गांव में सनाका खिंचा हुआ है।
चित्रकूट से लौट रहे थे वापस
जितेन्द्र मिश्रा पिता गिरीश मिश्रा (३०) निवाीस गोहटा थाना अतरैला अपने ससुर राजेश उर्फ सिद्धार्थ तिवारी (५२) निवासी ग्राम कटांगी के साथ बाइक में सवार होकर चित्रकूट गया था। मंगलवार को दोनों लोग वापस लौट रहे थे। सुबह जैसे ही वे अतरैला थाने के पटेहरा बाजार के समीप पहुंचे तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।
भागने के चक्कर में ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत
इस दौरान दोनों लोग सड़क में गिरकर घायल हो गए। भागने के चक्कर में ड्राइवर ने ट्रक को आगे बढ़ा दिया जिससे वह वृद्ध को कुचलते हुए निकल गया। इस हृदय विदारक हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल घायल युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया, जहां कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी चालक काफी तेज गति से वाहन चला रहा था और सड़क के किनारे चल रही बाइक को टक्कर मारी थी। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
ट्रक पलटा, चालक स्टेरिंग में फंसा
भागने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। घटनास्थल से वाहन समेत फरार हुए ट्रक जैसे ही लटियार मोड़ के समीप पहुंचा तभी चालक ने तेज गति से मोड़ में ट्रक को घुमाया जिससे वह अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक ट्रक के अंदर ही फंस गया था। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। इस दौरान स्टेरिंग को कटवाकर चालक को बाहर निकाला गया। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। ट्रक में सरिया लोड थी जिसे लेकर ड्राइवर जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो