नशे की हालत में युवक ने पिस्टल व रिवाल्वर लहराई

Mahesh Singh

Publish: May, 18 2018 01:15:53 PM (IST) | Updated: May, 18 2018 01:15:54 PM (IST)

Rewa, Madhya Pradesh, India
नशे की हालत में युवक ने पिस्टल व रिवाल्वर लहराई

रीवा के कालेज चौराहे में घंटों मचाया आतंक, लोगों ने दी पुलिस को सूचना


रीवा. घातक हथियारों से लैश दो युवक बेखौफ होकर शहर में घूमते रहे। सूचना पुलिस तक पहुंची लेकिन युवकों का पता नहीं लगा पाई। इस घटना ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। जानकारी के अनुसार शहर में दो युवक खुलेआम पिस्टल व रिवाल्वर लेकर घूम रहे थे। सुबह करीब पौने ग्यारह बजे कॉलेज चौराहे के समीप दो युवक हथियार लेकर खड़े हुए थे। उक्त युवक काफी नशा किए हुए थे और पिस्टल लेकर लहरा रहे थे। उनके हाथों में हथियार देखकर कोई भी उनका विरोध करने का साहस नहीं जुटा पा रहा था।


युवक काफी देर तक कालेज चौराहे के आसपास ही मंडराते रहे। इस दौरान बाइक का नम्बर नोट कर एएसपी को सूचना दे दी लेकिन पुलिस उक्त युवकों को नहीं पकड़ पाई। युवक हथियार लेकर शहर की गलियों में घूमते रहे। आशंका जताई जा रही है कि वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। काफी देर तक बाइक सवार युवक कालेज चौराहे में आतंक का पर्याय बने रहे।


अपराधियों की धरपकड़
सिविल लाइन थाने के झिरिया में हुई दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस दिन भर वाहनों की चेकिंग कर बाइक में घूमने वाले युवकों की तलाशी ले रही है ताकि हथियार लेकर घूमने वाले युवकों को पकड़ा जा सके। पुलिस के इस अभियान में सिर्फ बेकसूर युवक ही फंसते है जबकि वास्तव में हथियार लेकर घूमने वाले युवक सूचना के बाद भी पुलिस के हांथ नहीं लगते है।


काफी संवेदनशील हो गया है इलाका
कालेज चौराहे का इलाका काफी संवदेनशील हो गया है। टीआरएस में छात्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने की घटना के बाद पुलिस ने कालेज चौराहे के इलाके को प्राथमिकता में लिया था ताकि यहां आपराधिक गतिविधियां संचालित न हो सके लेकिन हथियार लेकर घूमने वाले ये युवक पुलिस के सारे दावों की पोल खोल रहे थे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned