scriptकैंची से जीप का लाक खोलकर करता था स्टार्ट, जानिए कौन है आरोपी | In two years, two girls' lives were washed in Dubai, the accused came | Patrika News

कैंची से जीप का लाक खोलकर करता था स्टार्ट, जानिए कौन है आरोपी

locationरीवाPublished: Jul 16, 2019 09:07:06 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

मऊगंज पुलिस ने एक दिन पूर्व पकड़ी थी चोरी गई जीप, सीधी व सिंगरौली में भी कर चुका है घटनाएं

patrika

In two years, two girls’ lives were washed in Dubai, the accused came

रीवा। एक दिन पूर्व जीप चोरी कर भागते समय पुलिस द्वारा घेराबंदी कर पकड़े गए बदमाश ने पूछताछ में कई घटनाओं से जुड़ी अहम जानकारियां दी है। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस अन्य गिरोहों की तलाश में जुट गई है।
शाहपुर थाने के खटखरी से हुई थी चोरी
शाहपुर थाने के खटखरी गांव निवासी राजेश गुप्ता की जीप क्र. सीजी 11ई 0916 रविवार की रात बदमाश ने घर के बाहर से पार कर दिया था। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस ने नाकाबंदी कर दी जिस पर मऊगंज थाने की पुलिस ने चाक मोड़ के समीप घेराबंदी कर गाड़ी को बरामद कर लिया और आरोपी विक्रांत गुप्ता निवासी गोपालदास सीधी को पकड़कर खटखरी चौकी के हवाले कर दिया। उक्त बदमाश सीधी व सिंगरौली जिले का शातिर बदमाश है। सीधी जिले में वाहन चोरी के कई मामले उस पर दर्ज है। वह सिंगरौली जिले में वाहन चोरी के आरोप में पकड़ा गया था और एक माह पूर्व ही छूटा था। वह कैंची से गाड़ी का लाक खोलता था और स्टार्ट करता था।
पुलिस ने देखा कैंची का डैमो
पुलिस ने अपने सामने उससे कैची से गाड़ी खुलवाने का डैमों करवाया जिसे देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए। उसका नेटवर्क यूपी से जुड़ा है और यूपी में गाड़ी खरीदने वाले बदमाशों की गैंग पुलिस के राडार में आई है जिनकी तलाश शुरू कर दी है। बदमाश चुराई गई गाड़ी को बहेराडाबर मार्ग से सीधी लेकर जाने वाला था जहां वह सिंगरौली होते हुए गाड़ी को यूपी निकाल देता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो