scriptशहर में व्यापारी के घर से 12 लाख नगद सहित जेवर चोरी | Jewelry with 1.2 million cash stolen from businessman's house in the c | Patrika News

शहर में व्यापारी के घर से 12 लाख नगद सहित जेवर चोरी

locationरीवाPublished: Jul 13, 2020 08:38:35 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिविल लाइन थाने के व्यंकट चौराहे के समीप हुई घटना, मचा हड़कंप

patrika

Jewelry with 1.2 million cash stolen from businessman’s house in the c

रीवा। शहर में व्यापारी के घर से लाखों रुपए की नगदी सहित जेवरात पार कर बदमाशों ने सनसनी फैला दी। घटना को अंजाम देकर चोर फरार हो गए और पुलिस बदमाशों के निशान ढूंढने का प्रयास कर रही है। घटना सिविल लाइन थाने के खन्ना चौराहे के समीप की बताई जा रही है।
रात में घुसे थे बदमाश
यहां रहने वाले बुद्धसेन गुप्ता के घर में बदमाशों ने रविवार की रात धावा बोला था। पीडि़त के घर में नीचे तरफ दुकानें है और किरायेदार भी रहते है। पूरा परिवार दूसरे मंजिल में रहता था। देर रात चोर चुपके से घर के अंदर दाखिल हो गए। उनके बिस्तर में तकिया के नीचे चाभियां रखी हुई थी जो बदमाशों के हांथ लग गई। बदमाशों ने बड़े आराम से अलमारी खोल ली। उसमें करीब 12 लाख रुपए नगद व काफी मात्रा में सोने व चांदी के जेवरात रखे हुए थे। सारा माल समेटकर चोर चंपत हो गए। चोरों ने इतनी सफाई से घटना को अंजाम दिया कि अंदर सो रहे परिजनों को भनक तक नहीं लग पाई।
सुबह हुई घटना की जानकारी
सुबह इस घटना से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान फिंगर प्रिंट एक्सपर्ड राजकुमार बड़कड़े ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और संदिग्धों के फिंगर प्रिंट जब्त किये है। घटना में किसी जानकार व्यक्ति का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है। चोरों ने सिर्फ चाभी लेकर मुख्य अलमारी खोली और सारा माल समेटकर चंपत हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना से जुड़े संदिग्धों की पुलिस तलाश कर रही है।
एक लॉकर नहीं खोल पाए चोर, कुछ माल बचा
अलमारी का एक लॉकर चोर नहीं खोल पाए। उस लॉकर में भी कैश व कुछ जेवर रखे हुए थे जो चोरों के हांथ लगने से बच गए। हड़बड़ाहट में चोर उस लॉक को खोल ही नहीं पाए। हालांकि मुख्य कैश और जेवर चोर ले जाने में कामयाब हेा गए। पीडि़त परिवार का थोड़ा सामान चोरी जाने से बच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो