नहर में नहाने आए जूनियर डाक्टर डूबा, रेसक्यू आपरेशन शुरू

बिछिया थाने के सिलपरा नहर में हुई घटना, आधा दर्जन छात्र आए थे नहाने

By: Shivshankar pandey

Published: 06 May 2021, 08:53 PM IST

रीवा। एमबीबीएस अंतिम वर्ष के छात्र गुरुवार की शाम नहर में डूब गए। आधा दर्जन छात्र न हाने आए थे तभी पैर फिसलने से वे गहरे पानी में चले गए। घटना की सूचना मिले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

लापता चिकित्सक का सुराग नहीं
उनकी तलाश में रेसक्यू आपरेशन शुरू कर दिया गया है। हालांकि अभी तक डूबे हुए चिकित्सक का कोई पता नहीं चल पाया है। घटना बिछिया थाने के सिलपरा नहर की है। मेडिकल कालेज में अध्ययनरत एमबीबीएस अंतिम वर्ष के छात्र डा. रौनक भंडारी सहित 6 छात्र गुरुवर की शाम सिलपरा नहर में नहाने के लिए आए थे। शाम करीब साढ़े पांच बजे अचानक छात्र रौनक भंडारी का पैर फिसल गया और वे गहरे पानी में चले गए।

पुलिस बल मौके पर पहुंचा
घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। उनके साथ मौजून छात्रों ने उनको बचाने का प्रयास किया लेकिन वे कामयाब नहीं हुए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तत्काल कंट्रोल रुम से गोताखोरों की टीम बुलवाई गई जो बोट की मदद से नहर में लापता डाक्टर को ढूंढने का प्रयास कर रही है। हालांकि अभी तक उनका पता नही ंचल पाया है। घटना से पूरे कालेज में हड़कंप मचा हुआ है।

मौके पर पहुंचे अधिकारी, बचाव कार्य का लिया जायजा
इस घटना की सूचना मिलने पर संभागायुक्त अनिल सुचारी, कलेक्टर इलैया राजा टी, एसपी राकेश कुमार सिंह, नगर निगम कमिश्रर मृणाल मीणा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिये है। गोताखोरों के साथ पुलिस की अलग-अलग टीमें भी उनकी तलाश में लगी हुई है।

हर संभव प्रयास जारी
मेडिकल कालेज में अंतिम वंर्ष के छात्र सिलपरा नहर में डूब गए है। आधा दर्जन छात्र नहर में नहाने आए थे और तभी यह हादसा हो गया। गोताखोरों की टीम बुलवाई गई है जो नहर में उनको ढूंढने का प्रयास कर रही है। उनको ढूंढने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है।
जगदीश सिंह ठाकुर, थाना प्रभारी बिछिया

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned