ससुराल वालों ने जीजा का अपहरण किया, बंधक बनाकर की जमकर पिटाई

ससुराल वालों ने जीजा का अपहरण किया, बंधक बनाकर की जमकर पिटाई
kidnapped Jeeja, made hostage and beat him badly

Mahesh Kumar Singh | Updated: 12 Jun 2019, 09:46:31 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

सेमरिया थाने के चकदही में हुई घटना, थाने में दर्ज कराई गई शिकायत

 

रीवा. बारात में शामिल होने आए युवक का उसके पत्नी के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। युवक को रीवा लाया और घर में बंधक बनाकर पीटा। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। पीडि़त ने शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

मनगवां निवासी शिवकुमार नट (30) सोमवार की रात वैवाहिक आयोजन में शामिल होने के लिए सेमरिया थाने के चकदही गांव आया हुआ था। यहां पर देर रात उसके ससुराल के लोग जिनमें उसकी पत्नी का भाई भी था अपने आधा दर्जन साथियों के साथ पहुंचा और उसे जबरदस्ती फोरव्हीलर वाहन में बैठाकर रीवा ले आया। यहां पर पीडि़त को रतहरा में स्थित एक घर के पीछे बंधक बनाकर रखे हुए थे। उसके साथ ससुराल वालों ने जमकर मारपीट की जिसमें वह घायल हो गया।

सुबह किसी तरह वह ससुराल वालों के चंगुल से छूटा और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन घायल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर आये। युवक को लेकर परिजन सेमरिया थाने पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी का काफी समय से विवाद चल रहा है जिसको लेकर उसने घटना को अंजाम दिया है।

अपहरणकर्ताओं के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
दो दिन पूर्व युवक का अपहरण कर उसके साथ चलती गाड़ी मारपीट कर बेहोशी हालत में फेंकने वाले आरोपियों के खिलाफ नईगढ़ी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। नईगढ़ी थाना अन्तर्गत फुलहा निवासी रामगरीब पटवा (32) को सोमवार की रात करीब नौ बजे बाइक में सवार दो लोग जबरदस्ती फोरव्हीलर में बैठा लिया। युवक के साथ गाड़ी के अंदर ही मारपीट की और मनगवां लाकर सड़क के किनारे फेंंककर फरार हो गया। पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned