बहन-भाई का अपहरण, जंगल में बंधक बनाकर युवती के साथ Rape

बहन-भाई का अपहरण,  जंगल में बंधक बनाकर युवती के साथ Rape
Kidnapping of sister and brother, girl raped in forest

Mahesh Kumar Singh | Updated: 17 Aug 2019, 10:07:48 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

गोविन्दगढ़ पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी गिरफ्तार

रीवा. भाई-बहन का अपहरण कर युवक ने उनको जंगल में बंधक बनाकर रखा और युवती के साथ बलात्कार किया। लेकिन इसी बीच भाई, आरोपी के चंगुल से भागने में कामयाब हो गया। उसने घर आकर परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी को गिरफ्तार कर युवती को बरामद कर लिया है। घटना गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार गोविंदगढ़ में रहने वाली 18 वर्षीय युवती 5 अगस्त की रात अपने दस वर्षीय भाई के साथ रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। सुबह परिजनों को घटना की जानकारी हुई जिस पर वे युवती की तलाश करते रहे। 14 अगस्त को परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी।

इस दौरान दस वर्षीय बच्चा रहस्यमय ढंग से वापस लौट आया। उसने परिजनों को घटना की जो जानकारी दी उसे सुनकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। आरोपी बच्चे के साथ उसकी बहन को आरोपी शिवपूर्वा जंगल में स्थित एक झोपड़ी में रखे हुए था। 14 अगस्त को जब आरोपी चला गया तो बच्चा मौका पाकर भाग निकला। परिजन बच्चे को लेकर थाने पहुंचे जिसके बयान के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी गप्पू खान (30) निवासी गड्डी को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपी ने जंगल में स्थित झोपड़ी में युवती को रखने की जानकारी दी। पुलिस ने युवती की तलाश में जंगल में स्थित झोपड़े में पहुंची तो वह नहीं मिली। पुलिस ने उसकी तलाश में जंगल में सर्चिंग शुरू कर दी, जिसके बाद शुक्रवार को देररात युवती गड्डी जंगल से बरामद हो गई। दरअसल वह भी घर जाने के लिए निकली थी लेकिन रास्ता भटक गई। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया।

झोपड़े में आरोपी कर रहा था शारीरिक शोषण
उक्त युवती का आरोपी झोपड़े में कैद कर शारीरिक शोषण कर रहा था। जंगल में स्थित वह झोपड़ा आरोपी के घर से दो सौ मीटर की दूरी पर था। वह युवती को वह सूनसान जगह पर रखे थे और उसे घर से प्रतिदिन खाना लाकर पहुंचाता था। बच्चें को बाहर कर वह झोपड़े में युवती से बलात्कार करता रहा।

शादी का झांसा देकर ले गया था
बताया गया कि आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसने युवती को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। युवती भी उसके झांसे में आ गई थी। लेकिन जब वह उसके भाई को भी बंधक बना लिया तो आरोपी के इरादे की पोल खुल गई थी, जिससे दोनों भागने का मौका तलाश रहे थे।

-----------------------
नाबालिग बच्चे व युवती के लापता होने की शिकायत आई थी जिस पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बच्चा आरोपी के चंगुल से खुद छूटकर भाग आया था और युवती को गड्डी जंगल से बरामद किया गया है। पीडि़ता की शिकायत पर उसके खिलाफ अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।
सुनील गुप्ता, टीआई गोविन्दगढ़

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned