दो बहनों का अपहरण, बाईपास में युवती से बलात्कार कर ईंट से किया हमला

चोरहटा थाने के बाईपास बीहर नदी के समीप दिया घटना को अंजाम, पुलिस मौके पर पहुंची

By: Shivshankar pandey

Published: 22 Apr 2021, 08:49 AM IST

रीवा। अस्पताल आई स्वास्थ्य विभाग की कर्मचारी व उसकी बहन का बाइक सवार युवक ने अपने नाबालिक भाई के साथ बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया। आरोपी उसको सूनसान स्थान में ले जाकर युवती के साथ बलात्कार किया। उसके भाई ने पीडि़ता की बहन के साथ अश्लील हरकत की।

ईंट से हमला कर हुआ फरार
युवती द्वारा विरोध करने पर उसने ईंट से हमला कर मौके से फरार हो गया। रात में थाने पहुंची पीडि़ता ने घटना की शिकायत दर्ज कराई है। चोरहटा थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती स्वास्थ्य विभाग में आशा कार्यकर्ता के रूप में पदस्थ है। वह अपनी बहन के साथ बिछिया अस्पताल आई थी। शाम करीब साढ़े छ: बजे जब वह अस्पताल से बाहर निकली तो उसका परिचित युवक बाइक में अपने नाबालिक भाई के साथ मिल गया। युवती उसको जानती थी जिसने पीडि़ता को घर छोडऩा का झांसा दिया। उसके नापाक इरादों से बेखबर युवती अपनी बहन के साथ बाइक में सवार होकर घर जाने लगी।

बीहर नदी के किनारे किया बलात्कार
युवक उसको चोरहटा थाने के बाईपास में लेकर आया जहां बीहर नदी के पुल के पास सूनसान स्थान देखकर उसने युवती को धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसका नाबालिक भाई छोटी बहन के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। डरीसहमी बहने आरोपियों के सामने पूरी तरह विवश रही। जब आरोपी उसकी बहन के साथ गलत हरकत करने लगा तो उसने विरोध किया जिस पर उसने युवती पर ईंट से हमला कर दिया जिस पर युवती घायल हो गई। उनके द्वारा शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए।

रात में परिजनों के साथ थाने पहुंची पीडि़ता, बिछिया पुलिस ने शून्य में किया कायम
इस घटना के बाद युवती ने परिजनों को घटना की जानकारी दी जिस पर वे मौके पर पहुंच गए। रात में वे दोनों लड़कियों को थाने लेकर आए। हमले में घायल युवती को तत्काल पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी व उसके नाबालिक भाई के खिलाफ शून्य में मामला दर्ज कर बिछिया थाने भिजवा दिया जहां पर बिछिया पुलिस ने धारा 363, 366, 376, 323, 307, 354, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता का अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।

नाबालिक भाई के साथ आरोपी गिरफ्तार
इस खौफनाक घटना को अंजाम देेने वाले आरोपी व उसके नाबालिक भाई को पुलिस ने देर रात गांव में घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी बाहर भागने में फिराक थे तभी पुलिस को सूचना मिल गई और पुलिस उन्हें थाने उठा लाई। पुलिस ने उनको न्यायालय में पेश किया जहा ंसे आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

घटना की जांच जारी
युवती अपनी बहन के साथ जिला अस्पताल आई थी जहां से आरोपी व उसका नाबालिक भाई मोटर साइकिल से बाईपास ले जाकर युवती के साथ बलात्कार किया और उस पर ईंट से हमला कर दिया। चोरहटा थाने में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी जिस पर शून्य में मामला दर्ज कर उसे थाने भिजवाया है। आरोपी व नाबालिक को गिरफ्तार कर घटना की जांच की जा रही है।
जगदीश सिंह ठाकुर, थाना प्रभारी बिछिया

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned