फोरव्हीलर से निकला युवक रास्ते में हुआ गायब, उत्तर प्रदेश में मिली गाड़ी, युवक बना रहस्य

परिजन सहित पुलिस तलाश में जुटी, रीठी व जोगनिहाई टोल प्लाजा से क्रासिंग हुई गाड़ी, चुनार में बरामद हुई गाड़ी

By: Shivshankar pandey

Published: 24 Jul 2018, 08:44 PM IST

रीवा. फोरव्हीलर में घर के निकला युवक गाड़ी सहित रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। पुलिस सहित परिजन ने काफी मशक्कत के बाद गाड़ी यूपी में लावारिस हालत में बरामद कर लिया है। युवक के अपहरण की आशंका जताई जा रही है। युवक का अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस युवक की सकुशल बरामदगी की कवायद में लगी हुई है। सीधी सिटी कोतवाली थाना अन्तर्गत ग्राम तेंदुआ निवासी संत बहादुर सिंह चौहान 36 वर्ष अपनी बहन के घर बोदाबाग थाना विवि आये हुए थे। सोमवार की सुबह करीब दस बजे वे सीधी जाने के लिए अपनी फोरव्हीलर क्र. एमपी 53 टीए 3676 से निकले थे।

मोबाइल भी हो गया बंद
घर से निकलने के बाद वे रहस्यमय ढंग से लापता हो गये। जब वे अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क किया लेकिन उनका मोबाइल भी बंद था। दोपहर तक जब उनका पता नहीं चला तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई जिस पर पुलिस भी युवक की तलाश में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने रीठी टोल प्लाजा का सीसी टीवी फुटेज चेक किया तो गाड़ी वहां से क्रास की थी लेकिन करीब घंटेभर बाद इस गाड़ी ने जोगनिहाई टोल प्लाजा को भी क्रास किया था। आशंका जताई जा रही है कि रास्ते में उनका किसी ने अपहरण कर लिया जो गाड़ी सहित उन्हें साथ ले गये। पुलिस लगातार बदमाशों का लोकेशन टे्रस करने का प्रयास कर रही है। घटना के बाद से युवक का मोबाइल भी बंद है।

उत्तर प्रदेश के चुनार में मिली गाड़ी
युवक की फोरव्हीलर गाड़ी चुनार उ.प्र. में बरामद हुई है। उक्त गाड़ी वहां लावारिस हालत में खड़ी थी जिसकी सूचना परिजनों को मिली है। परिजन व पुलिस गाड़ी को लाने के लिए चुनार रवाना हो गये है। उक्त गाड़ी चुनार कैसे पहुंची इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस अपहृत युवक की तलाश में यूपी पुलिस की भी मदद ले रही है।

दो टोल प्लाजा में मिली गाड़ी
उक्त गाड़ी दो टोल प्लाजा के सीसी टीवी फुटेज में कैद हुई है। वे अपने गाड़ी से सीधी जा रहे थे। उनकी गाड़ी 12.47 बजे रीठी टोल प्लाजा से क्रास किया था। हैरानी की बात तो यह है कि इस गाड़ी ने रीवा बनारस मार्ग में स्थित जोगनिहाई टोल प्लाजा में 1.48 मिनट में क्रास किया है। सीधी जाते समय गाड़ी वापस लौटकर राष्ट्रीय राजमार्ग क्र. सात में कैसे पहुंच गई यह अभी भी रहस्य बना हुआ है। हैरानी की बात तो यह है कि वापसी में गाड़ी सीसी टीवी कैमरे में कैद नहीं हुई है।

Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned