पीएम किसान सम्माननिधि में लापरवाह 20 पटवारी तलब, कलेक्टर ने कसा शिकंजा

जिले में राजस्व कार्य में फिसड्डी पटवारियों पर जिला प्रशासन ने शिकंजा कसने लगा है। मंगलवार को जिले के विभिन्न तहसीलों के 20 पटवारियों को कलेक्टर ने तलब किया

By: Rajesh Patel

Published: 30 Sep 2020, 08:52 AM IST

रीवा. जिले में राजस्व कार्य में फिसड्डी पटवारियों पर जिला प्रशासन ने शिकंजा कसने लगा है। मंगलवार को जिले के विभिन्न तहसीलों के 20 पटवारियों को कलेक्टर ने तलब किया। कलेक्टर इलैयाराजा टी के आदेश पर पटवारियों को भू-अधीक्षक कार्यालय में एएसएलआर रवि श्रीवास्तव ने बारी-बारी से पटवारियों के बस्ते के दस्तावेजों की जांच की। पटवारी हल्कावार पीएम किसान सम्मान निधि समेत विभिन्न योजनाओं की पड़ताल की।

कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत की रिपोर्ट
कल्याणकारी योजनाओं में फिसड्डी पटवारियों पर कलेक्टर ने शिकंजा सका है। कलेक्टर ने चेतावनी दी है कि प्रगति बढ़ाएं। भू-अधीक्षक रवी श्रीवास्तव के द्वारा जांच रिपोर्ट कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत की गई। इस दौरान पांच बेहतर काम करने वाले और पांच फिसड्डी पटवारियों को चिह्ंित किया गया है। जिसमें हनुमना, त्योथर, नईगढ़ी, गुढ़, रायपुर कर्चुलियान, हुजूर और मऊगंज के पटवारियों को तलब किया गया।

इन पटवारियों पर शिकंजा
गिरीश गौतम, अरुणेन्द्र कुमार, गोपी प्रसाद, रामअधार मिश्र, नागेन्द साहू, अरुणेन्द्र सिंह तिवारी, व्यासमुनि त्रिपाठी, विक्रम ङ्क्षसह, आशीष पांडेय, वंशराज सिंह, बाबूलाल साकेत, वंदना वर्मा, रफीकुद्दीन सिद्दीकी, नगीना अमन खान, संदीप रावत, प्रवीण कुमार साकेत, सौरव पटेल, जगदीश प्रसाद चौधरी, पूजा चौधरी।

Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned