script

जानिए कौन थे डाक्टर के लुटेरे, डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Jul 27, 2019 09:20:12 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

चोरहटा पुलिस ने की कार्रवाई, बाईपास में ट्रकों को लूटने आए थे बदमाश

patrika

Know who was the doctor’s robbers, arrested for planning dacoity

रीवा। शुक्रवार की रात पुलिस ने बाईपास में ट्रक चालकों को लूटने आए बदमाशों की गैंग को पकड़ा है। इस गैंग ने कुछ दिन पूर्व जूनियर डॉक्टर पर हमला कर उनसे लूट की वारदात को अंजाम दिया था। घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाश फरार हंै जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक बदमाशों द्वारा लूटी गई बाइक बरामद नहीं हुई है।
बाईपास में घूमने की मिली थी सूचना
चोरहटा थाना के बाईपास में शुक्रवार की रात कुछ बदमाश संदिग्ध अवस्था में घूम रहे थे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सीएसपी शिवेन्द्र सिंह को दी जिस पर सीएसपी ने चोरहटा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये। देररात चोरहटा पुलिस ने दबिश दी तो दो बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब हो गये जबकि तीन बदमाशों को पुलिस ने धर लिया। उनको थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो बताया कि वे देररात बाईपास से गुजरने वाले ट्रक चालकों से लूट को अंजाम देने की फिराक से वहां छिपे थे।
तीन बदमाश हुए गिरफ्तार
पकड़े गए बदमाशों में अनिल सेन उर्फ निक्की (२०) निवासी अमरैया थाना चोरहटा, मोहित मिश्रा (२१) निवासी कचूर थाना चोरहटा, विद्यासागर कुशवाहा (२१) निवासी दुआरी थाना चोरहटा शामिल हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उक्त बदमाशों की ट्रकों को लूटने की योजना थी और वे रात गहराने का इंतजार कर रहे थे।
पीछा करके चिकित्सक के साथ की थी लूट
बदमाशों ने संजय गांधी अस्पताल में पदस्थ चिकित्सक डा. सुनील अग्रिहोत्री व महिला चिकित्सक पर 21 जुलाई की रात रमकुई थाना चोरहटा अंतर्गत लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों लोग होटल से खाना खाकर लौट रहे थे तभी बदमाशों ने उन पर हमला कर मोबाइल, रुपए व बाइक लूट ली थी। बदमाश होटल से ही चिकित्सक के पीछे लग गए थे और जैसे ही वे रमकुई के समीप पहुंचे तभी बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। हालांकि लूटी गई बाइक फरार आरोपी सनी सोनी निवासी दुआरी व उसके साथी के पास है। वह अभी तक बरामद नहीं हो पाई है।
फरार बदमाशों की तलाश जारी
बाईपास में डकैती की योजना बना रहे बदमाशों की गैंग को शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया है। इस गिरोह ने चिकित्सक के साथ भी लूट की घटना को अंजाम दिया था। दो बदमाश फरार हंै जिनकी तलाश की जा रही है। चिकित्सक की लूटी गई बाइक भी जल्द बरामद कर ली जायेगी।
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा

ट्रेंडिंग वीडियो