कोनोना : बाहर से आए 3101 लोगों की जांच, एक भी नहीं मिला संक्रमित, जानिए क्यों

जिले में कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है

रीवा . जिले में कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। जिले में बाहर से आने वाले सभी व्यक्तियों की नाकों में स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी तथा कोरोना से बचाव के लिए नोडल अधिकारी अर्पित वर्मा ने बताया कि जिले में अब तक 3101 व्यक्तियों के स्वास्थ्य की जांच की गई। सभी के नमूने निगेटिव पाए गए हैं। जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित अभी तक कोई भी व्यक्ति नहीं पाया गया है।
यहां इतने आए, की गई जांच
जनपद पंचायत सिरमौर में 482, त्योंथर में 497, रीवा में 80, गंगेव में 202, नईगढ़ी में 349, मऊगंज में 358, हनुमना में 486, रायपुर कर्चुलियान में 280 तथा जवा में 367 बाहर से आये व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने कहा है कि जो व्यक्ति जिले से बाहर से आये हैं उनके स्वास्थ्य की जांच अनिवार्य रूप से की जा रही है। इसके लिए जिले के सभी प्रमुख मार्गों में चेक पोस्ट पर मेडिकल टीम तैनात है। जिला चिकित्सालय तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भी कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने प्रभावी उपाय किए गए हैं।

जिला मुख्यालय पर जिला अस्पताल में जांच के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। जांच के लिए चिकित्सकों की टीम शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में बनाई गई है। अधिकारियों का दावा है कि जिले में अब तक तीन हजार से ज्यादा लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जा जा चुका है। किसी को संक्रमित नहीं मिला है।

Corona virus
Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned