scriptतहसील में अधिवक्ता से विवाद पर बवाल, अधिवक्ता पहुंचे थाने, जानिए क्या था मामला | Lawyer at the Tehsil, a lawyer, lawyer approached the dispute, know wh | Patrika News

तहसील में अधिवक्ता से विवाद पर बवाल, अधिवक्ता पहुंचे थाने, जानिए क्या था मामला

locationरीवाPublished: Jul 18, 2019 09:09:19 am

Submitted by:

Shivshankar pandey

मनगवां थाने में अधिवक्ताओं ने दर्ज कराई शिकायत, पुलिस कर रही जांच

patrika

Lawyer at the Tehsil, a lawyer, lawyer approached the dispute, know wh

रीवा। तहसील कार्यालय में बुधवार की दोपहर एक अधिवक्ता और उसके भाई बीच विवाद हो गया जिसको लेकर घंटों हंगामा मचा रहा। बाद में दोनों पक्षों ने थाने पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। काफी संख्या में अधिवक्ता थाने आए थे जिन्होंने दूसरे पक्ष पर सामूहिक रूप से गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है।
सांसद प्रतिनिधि से हुआ विवाद
मनगवां तहसील कार्यालय में बुधवार को अधिवक्ता हर्षलाल शर्मा काम कर रहे थे। उसी दौरान उनके भाई सतना सांसद प्रतिनिधि बृजलाल शर्मा वहां पहुंच गए जहां दोनों के बीच विवाद हो गया। मामूली बात पर शुरू हुई कहासुनी झूमाझटकी में तब्दील हो गई। इस दौरान सांसद प्रतिनिधि ने उनके साथ गाली-गलौज कर दी जिससे हंगामा मच गया। तहसील कार्यालय में मौजूद अधिवक्ताओं ने बीच-बचाव कर विवाद को शांत कराया। तहसील कार्यालय में अधिवक्ता के साथ गाली-गलौज की घटना से अधिवक्ता संघ आक्रोशित हो गया।
अधिवक्ता पहुंचे थाने
काफी संख्या में अधिवक्ता घटना की शिकायत लेकर मनगवां थाने पहुंच गए और शिकायत दर्ज कराई। वहीं सांसद प्रतिनिधि ने भी थाने पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों पक्षों के बीच लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा है जिसको लेकर पहले भी उनके बीच विवाद हो चुका है।
अधिवक्ता संघ ने दी आंदोलन की चेतावनी
इस मामले को लेकर अधिवक्ता संघ ने आंदोलन की चेतावनी दी है। अधिवक्ता संघ ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि यदि शीघ्र आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो वे आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। सांसद प्रतिनिधि ने सामूहिक रूप से अधिवक्ताओं के साथ गाली-गलौज की है और तहसील कार्यालय में हंगामा मचाते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो