scriptबिल बकाये पर कटा कनेक्शन जोड़ने को बनाया दबाव, बिजली कर्मचारियों की पिटाई | Line man beaten up for refusing to connect line without paying electricity bill | Patrika News

बिल बकाये पर कटा कनेक्शन जोड़ने को बनाया दबाव, बिजली कर्मचारियों की पिटाई

locationरीवाPublished: Aug 07, 2021 03:38:20 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-बिजली कर्मचारियों ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट-कर्मचारियों की पिटाई करने वालों की तलाश में जुटी पुलिस

भुगतान बिना लाइन जुड़वाने को लाइन मैन की पिटाई

भुगतान बिना लाइन जुड़वाने को लाइन मैन की पिटाई

रीवा. बिजली बिल का भुगतान न करने पर कटे कनेक्श को जोड़वाने के लिए कुछ लोगों ने बिजली कर्मचारियों को बंधक बना कर उनकी पिटाई कर दी। इस मामले में कर्मचारियों ने बैकुंठपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। उधर घटना के बाद से मौके से भागे नागरिकों की तलाश में पुलिस जुट गई है।
जानकारी के मुताबिक बिजली कर्मचारी दो ऐसे उपभोक्ताओं का कनेक्शन जोड़ने गए थे जिन्होंने बकाये बिल का भुगतान कर दिया था। लेकिन इसी बीच पास-पड़ोस के लोगों ने कर्मचारियों पर अपना भी कनेक्शन जोड़ने के लिए दबाव बनाने लगे तो कर्मचारियों ने साफ तौर पर इंकार कर दिया। दरअसल इन लोगों ने बकाये बिल का भुगतान नहीं किया है। ऐसे में लाइन मैन जब पोल से नीचे उतरे तो नीलम पटेल और आशुतोष पटेल ने लाइनमैन, देव सिंह मास्काले तथा सहायक लाइनमैन मो रयूब खान से विवाद शुरू कर दिया। फिर दोनों लाइनमैनों को आरोपी साईं कम्प्यूटर परिसर के अंदर ले गए और उनकी पिटाई की। काफी देर बाद दोनों को रिहा किया। इस दौरान वह किसी से बात भी नहीं कर पाए थे। मामला बैकुंठपुर कस्बे के वार्ड-15 का है।
आरोपियों से मुक्त लाइनमैन बैकुंठपुर थाना पहुंचकर मामला दर्ज करवा दिया है। लाइनमैन ने घटना की जानकारी अपने उच्च आधिकारियों को भी दी। बताया जाता है कि घटना की जानकारी होने के बाद विभाग के सहकर्मी भी थाने पहुच गए।
“विद्युत विभाग के लाइनमैन के साथ मारपीट की गई है मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।” –राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी बैकुंठपुर,रीवा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो