scriptपिकअप वाहन में लोड गांजा की खेप बरामद, तीन गिरफ्तार | Loaded hemp consignment recovered in pickup vehicle, three arrested | Patrika News

पिकअप वाहन में लोड गांजा की खेप बरामद, तीन गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Mar 22, 2023 07:59:08 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

हनुमना पुलिस ने सलैया रोड पर की कार्रवाई, 7 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद

patrika

Loaded hemp consignment recovered in pickup vehicle, three arrested

रीवा। पिकअप वाहन में लोड गांजा की खेप पुलिस ने रात में घेराबंदी करके पकड़ी है। तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपियों को गांजा की खेप एक सप्लायर ने दी थी जिसकी भी पुलिस तलाश कर रही है।
वाहन में लोड करके गांजा लेकर जा रहे थे आरोपी
पिकअप वाहन क्र. यूपी 63 बीटी 0931 में गांजा की खेप लोड करके लाने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने थाना प्रभारी चेतन मर्सकोले के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिये। पुलिस ने सलैया रोड पर गैस ऐजेन्सी के पास घेराबंदी कर दी। जैसे ही पिकअप वाहन पहुंचा तो पुलिस ने उसे रोक लिया। उसमें तीन आरोपी सवार थे जिनको पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें 7 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ जिसकी अनुमानित कीमत 72 हजार रुपए बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपियों में कृष्ण कुमार गुप्ता पिता रमेश 22 वर्ष, नंदन सिंह केवट पिता शिवबहोर केवट 29 वर्ष, रमाशंकर केवट पिता संतोष 19 वर्ष तीनों निवासी मलैगवां थाना हनुमना शामिल है।
आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज
आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। आरोपियों को गांजा की खेप देने वाला आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपी काफी समय से गांजा तस्करी का करते थे। वे गांव में गांजा की बिक्री करते थे। थाना प्रभारी चेतन मर्सकोले ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में जो जानकारियां दी है उसके आधार पर आगे जांच की जा रही है। तस्करी में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
दो बाइकों में टक्कर, तीन घायल
दो बाइकों के बीच मंगलवार की रात टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए जिनको इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। यह हादसा मऊगंज कटरा मार्ग में हुआ। बाइक में सवार होकर दो लोग मंगलवार की रात जा रहे थे। जैसे ही वे कटरा मार्ग में दिव्य मैरीज गार्डन के समीप पहुंचे तभी सामने से आ रही एक दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। इस दौरान दोनों बाइकों में सवार तीन लोग उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान प्रदीप पाण्डेय, शिवबहोर केवट व बिहारीलाल केवट निवासी चाक मोड़ मऊगंज के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवा दिया गया जहां से उनको एसजीएमएच के लिए रेफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो