script15 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार | Lokayukta arrested for taking bribe of 15 thousand | Patrika News

15 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Nov 24, 2021 02:54:09 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

पंचायत सचिव को गिरफ्तार कर विश्राम गृह पहुंची लोकायुक्त की टीम

lokayukt_rewa_trap.png

रीवा. मध्य प्रदेश में पुल के निर्माण के बाद बिल का भुगतान करने के लिए रिश्वत मांगने वाले पंचायत सचिव को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त की टीम ने मऊगंज तहसील के महुगड़ा पंचायत सचिव को पकड़ा है। सचिव ने जैसे ही 15 हजार की रिश्वत ली पहले से तैनात टीम ने उसे पकड़ लिया।

फरियादी ने सचिव के खिलाफ लोकायुक्त में शिकायत की थी कि नए पुल के निर्माण के बाद उसका बिल पास नहीं हो रहा था। लोकायुक्त ने शिकायत की जांच के बाद सचिव को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। आखिर सचिव को शहर के चमदड़िया पेट्रोल पंप के पास 15 हजार की रकम लेते हुए गरिफ्तार किया गया है। लोकायुक्त ने सचिव के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Must See: हवाई फायर कर मनाया जन्मदिन, फिर मुश्किल में फंसा बर्थडे बॉय..

रीवा लोकायुक्त एसपी गोपाल सिंह धाकड़ के मुताबिक आरोपी सचिव रावेंद्र पटेल 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रेप किया गया है। शिकायतकर्ता जितेंद्र तिवारी के आवेदन के बाद जांच की गई थी, आरोपी सचिव के रिश्वत के पैसे जेब में डालते ही उसे ट्रेप कर लिया और हाथ को केमिकल युक्त पानी से धुलवाने पर लाल हो गए। इस कार्रवाई में निरीक्षक प्रमेंद्र सिंह सहित 15 सदस्यीय दल शामिल था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो