Loksabha election 2019, जिले में किसानों की समृद्धि और युवाओं को रोजगार की जरूरत

Loksabha election 2019, जिले में किसानों की समृद्धि और युवाओं को रोजगार की जरूरत

Mrigendra Singh | Publish: Apr, 23 2019 01:24:04 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 01:24:06 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

 

- कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी ने दर्जन भर से अधिक गांवों का किया भ्रमण

रीवा। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान तेज होता जा रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी 'राजÓ ने कई गांवों का भ्रमण किया।
इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही आम लोगों से भी मुलाकात की और अपने लिए वोट मांगा। उन्होंने कहा कि विकास की सबकी अपनी-अपनी परिभाषा है लेकिन मेरे लिए रीवा का विकास तभी है ,जब रीवा के हर किसान व नौजवान के चेहरे में मुस्कान होगी। कांग्रेस पार्टी कभी झूठे वायदे नहीं करती।
केन्द्र में यूपीए की और प्रदेश की वर्तमान सरकार की योजनाओं को भी बताया और कहा कि आम आदमी को उसके अधिकार हमारी पार्टी देने का काम करती है। चौरा में कहा कि इस चुनावी परीक्षा में परीक्षार्थी मैं हूं लेकिन सूर्यदेव को परीक्षा आप सब दे रहे हैं।
इस भीषणगर्मी में कांग्रेस की सभाओं में उमड़ रहा जनसैलाब बताता है कि ऐतिहासिक बदलाव रीवा करने जा रहा है। सिद्धार्थ तिवारी ने सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के मनकहरी, चौरा, बरौं, चचाई, बम्हनी, बुसौल, कुम्हरा जुड़मानी एवं सेमारिया नगर पंचायत, तिघरा, रुपौली और पैपखरा के लोगों के बीच पहुंचकर अपने लिए वोट मांगा।

पुराने लोगों से मिलकर हुए भावुक
पार्टी के पुराने लोगों के बीच पहुंचकर सिद्धार्थ भावुक भी हुए और कहा कि जिस तरह से हर संकट की घड़ी में रीवा के लोग दादा और पिता के साथ खड़े रहते थे, उसी तरह हमें भी आशीर्वाद दें। इस दौरान राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा, जिला अध्यक्ष त्रियुगीनारायण शुक्ल, प्रदीप सोहगौरा, लालमणि पाण्डेय, डीपी सिंह, रमेश पटेल, कुंवर सिंह, अंजनी त्रिपाठी सहित अन्य मौजूद रहे।

राजमणि जिले में करेंगे संपर्क
राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल 23 से 25 अप्रेल तक जिले भर का भ्रमण करेंगे। पहले दिन देवतालाब, दूसरे दिन सिरमौर और २५ को मऊगंज में भ्रमण करेंगे। इस दौरान करीब दो दर्जन से अधिक सभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं गुढ़ क्षेत्र में कुंवर कपिध्वज सिंह ने लौआ कोठार से जनसंपर्क शुरू किया। अमिलिया, बक्छेरा, रौरा, पडऱा, पैपखरा, लोहंदवार सहित अन्य कई गांवों में संपर्क किया। इनके साथ जनपद अध्यक्ष सहित क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधि भी शामिल रहे। इस बीच भाजपा और सपा के कई कार्यकर्ताओं को कांग्रेस ज्वाइन कराया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned