scriptविघटनकारी शक्तियां खराब कर रहीं माहौल, रीवा को इनसे बचाना होगा | Loksabha election 2019, Congress candidate rewa mp | Patrika News

विघटनकारी शक्तियां खराब कर रहीं माहौल, रीवा को इनसे बचाना होगा

locationरीवाPublished: Apr 25, 2019 12:51:09 pm

Submitted by:

Mrigendra Singh

-कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी ने कहा, जनता की सेवा के लिए समर्पित कर रहा हूं जीवन

rewa

Loksabha election 2019, Congress candidate rewa mp

रीवा। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान में कांग्रेस के प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी ने करीब दो दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क किया। इस बीच नुक्कड़ सभाएं और लोगों के घरों में पहुंचकर उनसे कांग्रेस के लिए वोट मांगा। विधानसभा सिरमौर के बैकुंठपुर, तिलखन, डेल्ही, महरी, मऊ, पथरी, सिरमौर, कररिया, राजगढ़, दुलहरा, क्योंटी, दादर कला, धौरी, खैरहन, बदरांव गौतमान, डिहिया, पुरवा सहित अन्य गांवों में पहुंचे। बैकुंठपुर में कहा कि आप की लड़ाई उस विघटनकारी ताकत से हैं, जिसने शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार से आम लोगों को दूर रखा है। इन ताकतों को वोटों के प्रहार से रोकना है, ये जिम्मेदारी आप-हम सबकी है। रीवा को ऐसी विघटनकारी शक्तिओं से बचाना है। तिवारी ने पूर्व की सरकार और कांग्रेस की सरकार के बीच तुलनात्मक जानकारी लोगों को दी और कहा कि किसानों, युवाओं, महिलाओं के लिए किस तरह से तेजी से काम कांग्रेस की सरकार कर रही है। जन संपर्क में सिद्धार्थ तिवारी के साथ राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल, विधानसभा सिरमौर की प्रत्याशी रही ंअरुणा विवेक तिवारी, चक्रधर सिंह, रमेश पटेल, सिद्धनाथ पाण्डेय, तरुणेंद्र द्विवेदी, सत्यनारायण तिवारी , विद्यापाल गौतम सहित क्षेत्र के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
कनुप्रिया ने छात्रों से किया संवाद
लोकसभा प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी की बहन कनुप्रिया तिवारी शहर में लगातार लोगों से संवाद बना रही हैं। कई वार्डों में पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगा। एनएसयूआई के पदाधिकारियों के साथ कॉलेज चौराहा स्थिति विवेकानंद पार्क में छात्रों, युवाओं से मिलकर साथ एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान की बात कही।

राज्यसभा सांसद ने कहा गांधी के विचार नहीं मर सकते
रीवा जिले के देवतालाब क्षेत्र में संपर्क के दौरान राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने कहा कि भाजपा ऐसी साजिश रच रही है जो गांधी के विचारों के भारत में अशांति पैदा करे।लेकिन गांधी के विचार कभी नहीं मर सकते। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगे और कई लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान पूर्व विधायक विद्यावती, आईएमपी वर्मा, नृपेन्द्र सिंह, उमाशंकर, शिवधारी, कमलेश, देवराज, बिहारीलाल सहित अन्य नेता भी संपर्क में शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो