कपिध्वज सिंह के साथ रीवा के नेताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता, कमलनाथ बोले इस टीम के आने मिली मजबूती

- मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में दिलाई गई पार्टी की सदस्यता

By: Mrigendra Singh

Published: 04 Apr 2019, 12:54 PM IST

रीवा। दूसरे दलों के नेताओं का कांग्रेस में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। बुधवार को गुढ़ विधानसभा के सपा प्रत्याशी रहे कपिध्वज सिंह के साथ कई जनपद अध्यक्ष एवं जिला पंचायत के सदस्यों ने भी कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इन नेताओं का कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया है। इसके पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी नेताओं के साथ चर्चा की। कपिध्वज सिंह गुढ़ से विधानसभा प्रत्याशी रहे हैं जिन्हें करीब 36 हजार वोट मिले थे और वे दूसरे नंबर पर रहे।
इनके साथ रायपुर कर्चुलियान के जनपद अध्यक्ष और भाजपा नेता भूपेन्द्र सिंह, जवा के जनपद अध्यक्ष कमलेश्वर सिंह, पूर्व जनपद अध्यक्ष बृजेश उर्मलिया(बसपा), जिला पंचायत वार्ड ११ के सदस्य प्रभाकर सिंह, वार्ड १७ के बृजेश सिंह, वार्ड २४ के अच्छेलाल साकेत(बसपा), वार्ड १३ से सदस्य मिथिलेश साकेत(भाजपा), वार्ड नौ के सदस्य अशोक सिंह के साथ ही रायपुर कर्चुलियान के जनपद सदस्य राजीव शर्मा, उदयप्रकाश सिंह, पूर्व सरपंच ऋषि पाण्डेय, लक्ष्मण कोल, रोशनलाल कोल, उमेश सिंह, नरेन्द्र सिंह, संजीव तिवारी, संजीव सिंह, अशोक सिंह, धीरेन्द्र सिंह सहित भाजपा, बसपा एवं सपा से जुड़े कई अन्य कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लिया है। कपिध्वज सिंह ने कहा है कि कांग्रेस हर वर्ग को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है इसलिए ज्वाइन किया है। क्षेत्र के लोगों की और बेहतर तरीके से मदद की जा सकेगी।

 

Loksabha election 2019, Local leader joining in  <a href=Congress " src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/04/rw0450_4376820-m.jpg">
MrigendraSingh IMAGE CREDIT: patrika

कमलनाथ ने कहा, हर हाल में जीतेंगे रीवा

कपिध्वज सिंह सहित रीवा के डेढ़ दर्जन से अधिक नेताओं के कांग्रेस ज्वाइन करने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि रीवा की सीट जीतना पार्टी का लक्ष्य है। इन नेताओं के आने से मजबूती मिलेगी। मैदानी क्षेत्र में ये लंबे समय से काम कर रहे हैं। चुने हुए जनप्रतिनिधि भी हैं। उन्होंने कहा कि कपिध्वज मजबूत युवा नेता के रूप में पार्टी में कार्य करेंगे।

Congress
Show More
Mrigendra Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned