scriptट्रक चालक का मुंह दबाकर बदमाशों ने लूटे रुपए | looted by truck driver | Patrika News

ट्रक चालक का मुंह दबाकर बदमाशों ने लूटे रुपए

locationरीवाPublished: Jun 16, 2019 09:23:21 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

हनुमना पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा, पूछताछ जारी

looted by truck driver

looted by truck driver


रीवा. मुंह दबाकर बदमाशों ने ट्रक चालक से उसका पर्स छीन लिया। देररात पुलिस को घटना की जानकारी हुई जिसने तीन बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। अन्य बदमाशों की तलाश पुलिस कर रही है। घटना हनुमना स्थित आरटीओ चेक पोस्ट की है।
ट्रक चालक अंजनी कुमार शुक्ला (37) निवासी हाटा शनिवार की रात अपने ट्रक को पास करवाने के लिए आरटीओ कार्यालय जा रहा था। उसी दौरान आधा दर्जन की संख्या में बदमाशों ने उसे रोक लिया और खुद ट्रक को पास करवाने के लिए बोलने लगे। पीडि़त ने मना कर दिया तो बदमाशों ने उसका पर्स छीन लिया जिसमें 6 हजार रुपए, एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य दस्तावेज रखे हुए थे। बेखौफ बदमाश वारदात को अंजाम देकर निकल गए।
हुलिया के आधार पर किया गिरफ्तार
पीडि़त ने सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हुलिया के आधार पर पुलिस ने बैरियर के समीप ही तीन बदमाशों को धर लिया। पकड़े गए बदमाशों ने कल्लू उर्फ धमेन्द्र गुप्ता, मोनू गुप्ता, पिंकू जायसवाल तीनों निवासी हनुमना शामिल है। उनके कब्जे से लूटा गया पर्स बरामद हो गया है। घटना में शामिल कुछ बदमाश फरार हो गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।
पुराना आपराधिक रेकॉर्ड
मोनू गुप्ता व पिंकू जायसवाल का पुराना आपराधिक रेकॉर्ड भी है। वे अक्सर रात के समय ट्रक चालकों से लूटपाट करते है। कई बार दूसरे प्रांत के ट्रक चालक शिकायत तक दर्ज नहीं करवाते है और आगे बढ़ जाते है। थाना प्रभारी सीके तिवारी ने बताया कि उनसे अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ की गई है जिसके संबंध में उन्होंने अहम जानकारियां दी है। बैरियर के समीप लूटपाट करने वाले अन्य बदमाशों की भी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो