scriptशादी के बाद मायके आई युवती की कुल्हाड़ी मारकर हत्या | Lover killed the girl who returned after marriage Killed by ax | Patrika News

शादी के बाद मायके आई युवती की कुल्हाड़ी मारकर हत्या

locationरीवाPublished: Oct 30, 2020 11:53:12 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

आरोपी ने पहले रास्ते पर रोक कर बात की फिर कुल्हाड़ी से हमला कर युवती को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

image.png
रीवा. जिले के अतरैला थाने के मोहनिया प्लाट में मायके आई एक युवती की गांव के ही एक युवक ने हत्या कर दी। युवक ने पहले उसे रास्ते पर रोककर बात की फिर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवा कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
ससुराल से लौटी थी युवती

मृतिका कल्पना वर्मा की शादी नोढिया थाना शंकरगढ़ उत्तर प्रदेश में हुई थी। वह गुरुवार की शाम अपनी मामा की लड़की के साथ घर से निकली थी। युवती जब मोहनिया प्लाट में पहुंची तो आरोपी रमाशंकर साकेत ने उसे रोक लिया। दोनों के बीच कुछ देर बातचीत हुई और अचानक आरोपी ने कुल्हाड़ी उठाकर युवती के गर्दन में हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के एक वार में ही उसका आधा गला कट गया और वह खून से लथपथ हालत वही गिर पड़ी।
घटना को देख कर उसके साथ मौजूद मामा की लड़की जान बचाकर वहां से भाग गई और घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ हालत में युवती का शव पड़ा हुआ था। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल पर निरीक्षण किया। मौके पर युवती का मोबाइल पड़ा हुआ था। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।
पुलिस आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। घटनास्थल में पुलिस को युवती का मोबाइल मिला है। पुलिस ने मोबाइल को चेक किया तो उसमें युवक से बातचीत के कुछ मैसेज पुलिस को मिले हैं जिसके आधार पर प्रथम दृष्टया पुलिस पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बता रही है जिसमें युवक ने निर्दयता पूर्वक युवती की हत्या कर दी। हालांकि घटना के वास्तविक कारण आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएंगे। मोबाइल को कब्जे में लेकर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
https://youtu.be/U_qB23k0l28
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो