scriptशादी के मंडप पर बैठी दुलहन ने जानिए किस बात से आहत होकर किया नशा, आक्रोशित युवती को काबू करने बुलानी पड़ी पुलिस | marriage break | Patrika News

शादी के मंडप पर बैठी दुलहन ने जानिए किस बात से आहत होकर किया नशा, आक्रोशित युवती को काबू करने बुलानी पड़ी पुलिस

locationरीवाPublished: Feb 25, 2018 06:38:42 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

स्टेडियम तिराहे पर घंटों मचा रहा बवाल, युवती को नारीनिकेतन भेजा

marriage break

marriage break

रीवा. प्रेमी से शादी करने की ख्वाहिश लेकर आई युवती से युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। इस बात दुखी युवती ने अत्यधिक मात्रा में नशा कर हंगामा करने लगी। काफी देर तक घटना से बवाल मचा रहा। बाद में पुलिस युवक व युवती को किसी तरह थाने ले गई। देर रात तक पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही थी। यह घटना विवि थाने के स्टेडियम तिराहे की है। जिले के ग्रामीण अंचल में रहने वाली युवती का प्रेम प्रसंग युवक से चल रहा था। युवक रीवा में रहकर पढ़ाई करता था। शनिवार को माडल स्कूल में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी करने के लिए युवती रीवा आई हुई थी। रीवा आने पर युवक ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया जिसको लेकर उनके बीच विवाद हो गया। इस बात को लेकर युवती गुस्से में आ गई और उसने शराब का सेवन कर लिया।
हंगामा बढ़ता देख महिला हेल्पलाइन को बुलाया गया

सांयकाल करीब साढ़े पांच बजे वह स्टेडियम तिराहे के समीप अत्यधिक मात्रा में शराब का सेवन कर घूम रही थी और हंगामा कर रही थी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने युवक को भी मौके पर बुलवाया। युवती उससे शादी करने की बार-बार इच्छा जाहिर कर रही थी। हंगामा बढ़ता देख महिला हेल्पलाइन को बुलाया गया जिसने युवती को सुरक्षार्थ बजरंग नगर स्थित नारी निकेतन पहुंचा दिया। वहीं युवक को फिलहाल थाने में बैठाकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने युवती व युवक के परिजनों को भी फोन कर घटना की जानकारी दी है।

कहां से मिली युवती को शराब
युवती को आखिर शहर में शराब कहां से मिली। उक्त युवती शहर की रहने वाली नहीं थी और न ही वह यहां किसी को जानती थी। इसके बाद भी उसको शराब आखिर कहां से मिल गई जिसका उसने सेवन कर लिया। पुलिस युवती के होश में आने के बाद इस संबंध मेंं जानकारी लेगी ताकि वास्तविकता सामने आ सके।
परिजनों के आने पर उन्हें सुपुर्द कर दिया जायेगा
युवती स्टेडियम तिराहे के पास मिली थी। स्थानीय लोगों ने उसके हंगामे की सूचना दी जिस पर उनको थाने ले जाकर परिजनों को सूचना दी गई है। परिजनों के आने पर उन्हें सुपुर्द कर दिया जायेगा।
शिवपूजन मिश्रा, थाना प्रभारी विवि
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो