scriptसंदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता ने किया आत्मदाह, छेड़छाड़ का अंदेशा | Married woman commits suicide under suspicious circumstances | Patrika News

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता ने किया आत्मदाह, छेड़छाड़ का अंदेशा

locationरीवाPublished: Oct 26, 2021 03:30:00 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी

Crime

crime

रीवा. जिले के हनुमना इलाके में 23 वर्षीय विवाहिता ने आत्मदाह कर लिया है। मामले में छेड़छाड़ का अंदेशा जताया जा रहा है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद समुचित विधिक कार्रवाई की जाएगी।
घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि गत 22 अक्टूबर की शाम हनुमना में 23 वर्षीय विवाहिता के साथ परिवार के ही एक युवक ने छेड़छाड़ की। इसके बाद विवाहिता ने सारी घटना अपने पति को फोन से दी और उसे जल्द घर आने को कहा। विवाहिता का पति एक होटल में काम करता है। पति के घर आने पर पत्नी ने विस्तार स आपबीती सुनाई। इसके बाद पति उस युवक के अभिभावकों के पास पहुंचा और सारी घटना की सूचना दी। पुलिस के अनुसार किसी ने इसकी शिकायत पुलिस में नहीं की, बल्कि आपस में ही सुलह करने में जुटे रहे। इस तरह दो दिन गुजर गए।
अब बताया जा रहा है कि उधर परिवार के लोग सुलह कराने में जुटे रहे तबी नवविवाहिता अपने कमरे में गई और दरवाजा अंदर से बंद कर खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। कमरे से धुआं और आग की लपटें देख परिवार के लोग भाग कर कमरे तक पहुंचे और दरवाजा तोड़ कर किसी तरह विवाहिता को बाहर निकाला और फौरन अस्पताल पहुंचे। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पतला में डॉक्टरों ने प्राथमिक परीक्षण के बाद विवाहिता को मृत घोषित कर दिया। फिर 25 अक्टूबर की सुबह विवाहिता के परिजनों ने सिंगरौली पहुंच कर अंतिम संस्कार किया।
घटना के बाद हनुमना थाना प्रभारी ने विभागीय आला अधिकारियों को सूचना दी। इस पर सीन ऑफ क्राइम यूनिट के प्रभारी अधिकारी डॉ. आर के शुक्ला मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाया। इस प्रकरण में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा का कहना है कि आग से जलने से विवाहिता की मौत हुई है। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है। कुछ बातें सामने आ रही हैं। उन सभी तथ्यों की जांच की जा रही हैं। जांच पूरी होने के बाद जो तथ्य सामने आएंग उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो