scriptनकाबपोशों ने दिनदहाड़े युवक पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट | Masked men attacked the youth with knife attack | Patrika News

नकाबपोशों ने दिनदहाड़े युवक पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

locationरीवाPublished: May 30, 2019 09:27:39 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिविल लाइन थाने के अमहिया मोहल्ले में घटना से खिंचा सनाका, घर के समीप दिया वारदात को अंजाम

patrika

Masked men attacked the youth with knife attack

रीवा। दिनदहाड़े नकाबपोशों ने घर के समीप युवक को चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। बेखौफ आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये। युवक को परिजन अस्पताल लेकर आए जहां उसकी मौत हो गई। घटना से पूरे मोहल्ले में सनाका खिंच गया। घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना सिविल लाइन थाने के अमहिया मोहल्ले की है। यहां रहने वाला आसिफ अंसारी पिता मुन्ना (२३) गुरुवार की सांयकाल करीब सवा तीन बजे घर के समीप ही खड़ा हुआ था।
बाइक में सवार होकर आए थे युवक
उसी दौरान बाइक में सवार दो नकाबपोश बदमाश पहुंचे और उन्होंने युवक पर ताबड़तोड़ चाकू बरसाना शुरू कर दिया। उसके पेट व सीने में चाकू से वार किए गए जिससे वह खून से लथपथ हालत में वहीं गिर पड़ा। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग दौड़े तो बदमाश अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना से पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। परिजन तत्काल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने घटनास्थल पर छूटी आरोपियों की बाइक को कब्जे में लेकर जांच जांच शुरू कर दी है। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है जिससे घटना के संबंध में पुलिस जानकारी ले रही है। घटना से पूरा परिवार सकते में है।
नशीली सिरप को लेकर हुआ था विवाद
पकड़े गए आरोपी ने हत्या के संबंध में कई महत्वपूर्ण खुलासे किए है। आरोपियों का नशीली सिरप को लेकर युवक से विवाद हुआ था। दोनों ने होटल से खाना पैक कराया था और घटनास्थल पर वे नशीली सिरप खरीदने के लिए गए थे। दोनों वहां पर खड़े हुए थे तभी यवक पहुंचा जिससे उनका विवाद हो गया। आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के थे और चाकू खोंसे हुए थे जिससे उन्होुंने युवक पहले पेट में मारा और फिर दूसरा वार उसके सीने में कर दिया। दोनों ही वार उसके लिए जानलेवा साबित हुए।
घटना की जांच की जा रही
युवक पर दोपहर बाइक से आए नकाबपोशों ने चाकू से हमला किया था जिसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर आरोपियों की बाइक बरामद हुई है जिसके आधार पर एक संदिग्ध को पकड़ा गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक जांच में नशीली सिरप को लेकर विवाद होने की बात सामने आई है।
शशिकांत चौरसिया, थाना प्रभारी सिविल लाइन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो