scriptमैकेनिक ने किया था किशोरी का अपहरण, गिरफ्तार | Mechanic did kidnapping teenager | Patrika News

मैकेनिक ने किया था किशोरी का अपहरण, गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Jun 15, 2019 09:29:16 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

समान पुलिस ने की कार्रवाई, संजय नगर से मिली अपहृता

Mechanic did kidnapping teenager

Mechanic did kidnapping teenager


रीवा. पांच दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता हुई किशोरी को पुलिस ने बरामद कर उसका अपहरण करने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। समान थाना क्षेत्र से पांच दिन पूर्व किशोरी लापता हुई थी। वह घर से काम करने निकली थी लेकिन लौटकर नहीं आई।
परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता की तलाश शुरू कर दी। उक्त किशोरी के संजय नगर स्थित आवास में होने की सूचना मिली थी। थाना प्रभारी शशि धुर्वे ने आरक्षक विनोद तिवारी, रामसुफल द्विवेदी, ओंकार त्रिपाठी व प्रकाश मिश्रा की टीम गठित की जिसने घर में दबिश देकर किशोरी को बरामद कर लिया। उसका अपहरण करने वाला आरोपी राहुल उर्फ रमेश साकेत (35) निवासी नईगढ़ी हाल मुकाम संजय नगर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
शादी का प्रलोभन देकर किया अगवा
पकड़ा गया आरोपी मैकेनिक है और काम के दौरान उसने किशोरी को प्रेमजाल में फंसा लिया। शादी का प्रलोभन देकर वह किशोरी को घर ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया। वह पहले से शादीशुदा था और उसके बच्चे भी थे। आरोपी धोखे से उसे अपने साथ ले गया।
पीडि़ता का कराया मेडिकल परीक्षण
पीडि़ता के बयान के आधार पर पुलिस ने उसके खिलाफ अपहरण, बलात्कार व पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराकर उसे घर वालों को सौंप दिया है। किशोरी जहां काम करने जाती थी वहीं आरोपी भी काम करता था। घटना की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो