मंत्री बिसाहू लाल बोले-कांग्रेस सरकार में विकास के मुद्दो प्राथमिकता में नहीं थे इस लिए BJP में शामिल हुए

प्रभारी मंत्री भाजपा कार्यालय में भव्य स्वागत, मंत्री विसाहू लाल ने कहा...

By: Rajesh Patel

Published: 12 Jul 2021, 11:44 AM IST

रीवा. खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह के प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यालय में भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान मंत्री ने कहा, रीवा से मेरा पुराना नाता है, मेरी शिक्षा रीवा में हुई है। रीवा मेरी कर्म भूमि है। मैं आप सब के सहयोग से जिले के विकास में कहीं कोई कसर नहीं रहने दूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की 18 महीने की सरकार में विकास से जुड़े मुद्दे प्राथमिकता में नहीं रहते थे। भाजपा विकास के मुद्दे पर काम करती है।
कोरोना में प्रधानमंत्री रात दिन तत्पर रहे
मंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम जनता की रक्षा के लिए दिन-रात तत्पर रहे। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के साथ साथ बूथ स्तर तक का कार्यकर्ता लगातार सेवा कार्यों में लगा हुआ था। इसलिए मुझे ऐसा महसूस हुआ की जन सेवा के लिए कार्य करना है तो भारतीय जनता पार्टी से बेहतर कोई अन्य राजनीतिक दल नहीं हो सकता। इसलिए मैंने भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने का निर्णय लिया।
भाजपा कार्यालय में मंत्री का गजमाला से स्वागत
भाजपा कार्यालय में समारोह की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ अजय सिंह ने की । सम्मान समारोह में महापुरुषों के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर एवं पुष्पांजलि कर शुभारंभ किया गया। जिलाध्यक्ष डॉ अजय सिंह ने प्रभारी मंत्री बिसाहूलाल सिंह एवं अन्य मंचासीन अतिथियों का पार्टी के अंग वस्त्र द्वारा स्वागत किया। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं मंडल अध्यक्षों के द्वारा प्रभारी मंत्री का गजमाला से भव्य स्वागत किया गया।

Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned