बस हादसे पर मंत्री बोले-दोषी बख्शे नहीं जाएंगे, अभी पीडि़त परिवारों की रक्षा जरूरी

रीवा संभाग के सीधे में बस हादसे के लौटने के बाद रीवा हवाई पट्टी चोरहटा पर मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा...

By: Rajesh Patel

Published: 17 Feb 2021, 11:32 AM IST

minister said on the bus accident - the guilty will not be spared
rajesh patel IMAGE CREDIT: patrika

रीवा. जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट सीधी हादसे में मारे गए 50 यात्रियों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे। मंत्री भोपाल से रीवा एयर स्ट्रिप पर पहुंचे। यहां से सडक़ मार्ग से घटना स्थल रामपुर नइकिन थाना क्षेत्र में पहुंचे। हृदय विदारक हादसे के दुखी मंत्री भावुक हो गए। घटना स्थल से भोपाल लौटने के लिए शाम साढ़े पांच बजे रीवा हवाई पट्टी चोरहटा वापस पहुंचे। हादसे की चर्चा पर मंत्री भावुक हो गए।
मंत्री बोले-दर्दनाक हादस, मन दुखी है
पत्रिका से बातचीत में बोले हादसा दर्दनाक है, कष्टदायक है। शब्दों में कुछ बोल नहीं सकता, मन दु:खी है। दोषी किसी भी हाल पर बख्शे नहीं जाएंगे। सबसे पहले पीडि़त परिवार की रक्षा करने पर पूरा फोकस है। हादसे में मारे गए एक-एक परिवार के साथ प्रदेश की भाजपा सरकार खड़ी है।
केन्द्र व राज्य को मिलाकर सात-सात लाख
मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे में मारे गए पीडि़त परिवारों को पांच-पांच लाख की आर्थिक सहायता देगी। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी घटना को लेकर दु:ख व्यक्त किया है और पीडि़त परिवारों को दो-दो लाख रुपए की घोषणा की है। मंत्री ने रीवा हवाई पट्टी चोरहटा पर पत्रिका से बातचीत में कहा कि हादसे की समीक्षा के साथ ही सभी बिंदुओं पर समीक्षा की जाएगी। दोषियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।
पूरे मामले को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा जाएगा
मंत्री ने कहा कि पूरे मामले की समीक्षा के बाद प्रदेश में संचालित बसों के फिटनेश के साथ ही अन्य व्यवस्थाओं को लेकर कसावट लाई जाएगी। पूरे मामले की जानकारी मुख्यमंत्री के समक्ष रखी जाएगी। साथ में मंत्री रामखिलावन पटेल भी रहे। इसके अलावा कलेक्टर इलैयाराजा टी, एडिशनल सीइओ सहित बड़ी संख्या में अधिकारी व फोर्स मौजूद रही।

On the information of 50 passengers killed in a direct accident, they reached the spot
patrika IMAGE CREDIT: patrika
17feb.png
patrika IMAGE CREDIT: patrika
Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned