scriptनाबालिगों ने खेत में ले जाकर किशोरी से किया गैंगरेप | Minors gang-raped a teenager by taking them to the farm | Patrika News

नाबालिगों ने खेत में ले जाकर किशोरी से किया गैंगरेप

locationरीवाPublished: Feb 23, 2020 09:33:05 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

सिरमौर पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच में जुटी

Minors gang-raped a teenager by taking them to the farm

Minors gang-raped a teenager by taking them to the farm

रीवा. किशोरी को बहला फुसलाकर चार नाबालिग अपने साथ ले गए। खेत में उन्होंने किशोरी के साथ गैंगरेप किया है। घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना सिरमौर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय किशोरी शनिवार की दोपहर किसी काम से निकली थी। इस दौरान उसे गांव के चार नाबालिग मिले जो बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए। किशोरी को वे अरहर के खेत में लेकर गए जहां चारों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। काफी देर बाद जब पीडि़ता उनके चंगुल से आजाद हुई तो रोती-बिलखती घर पहुंची। उसकी हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए।
किशोरी ने आपबीती परिजनों को बताई। रविवार को वे पीडि़ता को लेकर सिरमौर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चारों नाबालिगों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने उनको पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दरअसल चारों नाबालिग उसके गांव के ही थे जिनको वह अच्छी तरह से जानती थी। यही कारण है कि उनके नापाक इरादें से अंजान किशोरी उनके साथ चली गई। पुलिस सोमवार को पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण करवाने के लिए जिला अस्पताल ले जाएगी।
13 से 14 वर्ष की उम्र के थे
इस अमानवीय घटना को अंजाम देने वाले नाबालिगों की उम्र सुनकर खुद पुलिस के भी होश उड़ गए। ये बच्चे महज 13 से 14 साल की उम्र के है। इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी घटना को अंजाम देना खुद अपने आप में कई सवालों को जन्म दे रहा है। कहीं न कहीं बच्चों को ऐसे संसाधन उपलब्ध हो रहे है जो उनको इस तरह की घटना को अंजाम देने के लिए प्रेरित कर रहे है।
————————
सिरमौर थाने में बच्ची को लेकर परिजन आए थे और चार बच्चों के द्वारा बलात्कार करने की जानकारी दी थी। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराया जायेगा।
आबिद खान, एसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो